अपना शहर चुनें

States

उम्मीद नहीं कि कल बातचीत से कोई हल निकलेगा, 26 को ट्रैक्टर मार्च परेड वाली जगह पर नहीं जाएगा: टिकैत

राकेश टिकैत
राकेश टिकैत

किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने कहा है-कल भी हम सरकार से बात करेंगे लेकिन उम्मीद नहीं है कि कुछ हल निकलेगा. 26 जनवरी को हम दिल्ली की आउटर रिंग रोड पर ट्रैक्टर रैली निकालेंगे, सरकार की जहां परेड होती है हम वहां नहीं जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 10:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. नए कृषि कानूनों (New Farm Laws) के विरोध में किसानों का आंदोलन (Farmers Protest) जारी है. कल यानी मंगलवार को एक बार फिर किसान नेताओं (Farmer Leaders) और सरकार के बीच मुद्दे के हल को लेकर बातचीत होनी है. इस बीच किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने सरकार से बातचीत को लेकर नाउम्मीदी जाहिर की है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक टिकैत ने कहा है-कल भी हम सरकार से बात करेंगे लेकिन उम्मीद नहीं है कि कुछ हल निकलेगा. 26 जनवरी को हम दिल्ली की आउटर रिंग रोड पर ट्रैक्टर रैली निकालेंगे, सरकार की जहां परेड होती है हम वहां नहीं जाएंगे.

टिकैत ने यह भी साफ किया कि कानून के विरोध में आंदोलन कर रहे किसान वापस नहीं लौटेंगे. उन्होंने कहा कि हम यहां पूरी तैयारी के साथ आए हैं. हम जल्दी यहां से जाने वाले नहीं हैं. हम ये जानते हैं कि इसका हल कल नहीं निकलने वाला है. सरकार के साथ बातचीत अगले एक दो महीने तक खिंच सकती है.


गौरतलब है दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर लगातार डटे हुए किसानों की एकमात्र मांग है कि नए कृषि कानूनों को वापस लिया जाए. एकतरफ सरकार लगातार कानून पर बिंदुवार चर्चा की बात कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ किसान नेता कानून वापसी की मांग पर अडिग हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज