कांग्रेस की हार पर सलमान खुर्शीद का बयान- मोदी सुनामी में सब बह गया

सलमान खुर्शीद ने कहा कि आज तो हम यही जानते हैं कि चुनाव हुए और चुनाव में पीएम की लोकप्रियता इतनी थी कि उसके सामने कोई खड़ा नहीं हो पाया.

News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 9:37 AM IST
News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 9:37 AM IST
लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की बुरी तरह हार हुई और पार्टी तमाम कोशिशों के बावजूद 52 सीटों पर सिमट गई. कांग्रेस में इस हार को लेकर मंथन जारी है तो पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने इस पर बड़ा बयान दिया है. सलमान खुर्शीद ने कहा कि चुनाव में मोदी की सुनामी में सब बह गया.

उन्होंने कहा, "आज तो हम यही जानते हैं कि चुनाव हुए और चुनाव में पीएम की लोकप्रियता इतनी थी कि उसके सामने कोई खड़ा नहीं हो पाया. लेकिन एक अच्छी बात है कि सुनामी आई उसने सब कुछ बहा दिया लेकिन कम से कम हम जिंदा रहे और आपसे बातें कर सकते हैं."





सलमान खुर्शीद का ये बयान ऐसे वक्त में आया है जब कांग्रेस के अध्यक्ष को लेकर असमंजस की स्थिति बरकरार है. जहां एक तरफ कांग्रेस नेता चाहते हैं कि राहुल गांधी अध्यक्ष पद पर बने रहें वहीं बताया जा रहा है कि राहुल गांधी अध्यक्ष पद छोड़ने पर अड़े हुए हैं और उनके उत्तराधिकारी को लेकर कई तरह की खबरें आ रही हैं.

बता दें कि सलमान खुर्शीद वोटरों को धन्यवाद करने फर्रूखाबाद पहुंचे थे, जहां उन्होंने ये बात कही. खुर्शीद 2009 फर्रूखाबाद से सांसद चुने गए थे, लेकिन 2014 और 2019 में उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा.

ये भी पढ़ें: पहली बार अयोध्या दौरे पर आ सकते हैं पीएम मोदी, राम की सबसे ऊंची प्रतिमा का कर सकते हैं शिलान्यास
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...