जेल में शशिकला के साथ कोई विशेष व्यवहार नहीं: कर्नाटक सरकार

भाषा
Updated: September 13, 2017, 11:25 PM IST
जेल में शशिकला के साथ कोई विशेष व्यवहार नहीं: कर्नाटक सरकार
सरकार ने कहा कि उनके साथ अन्य आम कैदियों जैसा ही व्यवहार किया जा रहा है.
भाषा
Updated: September 13, 2017, 11:25 PM IST
कर्नाटक सरकार ने सेंट्रल जेल में अन्नाद्रमुक नेता वी के शशिकला के साथ 'विशेष व्यवहार' की खबरों को खारिज किया. सरकार ने कहा कि उनके साथ अन्य आम कैदियों जैसा ही व्यवहार किया जा रहा है.

राज्य के गृह मंत्री रामलिंगा रेड्डी ने पत्रकारों से कहा, "इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है कि शशिकला और उनकी रिश्तेदार एलावारसी के साथ जेल में विशेष व्यवहार किया जा रहा है. मैं कल वहां था और मैंने यह खुद देखा." उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के एक मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे इन दोनों के साथ अन्य आम कैदियों जैसा ही व्यवहार किया जा रहा है.

रेड्डी ने एक सवाल के जवाब में कहा, "मैंने शशिकला के बारे में यह सवाल नहीं पूछा कि उन्हें जेल में कोई काम दिया जा रहा है या नहीं. लेकिन अगर अदालत ने आदेश दिया है तो उन्हें काम दिया जाना चाहिए." चेन्नई में अन्नाद्रमुक के आम परिषद ने पार्टी की अंतरिम महासचिव के रूप में शशिकला की नियुक्ति को निरस्त किया था और उनके द्वारा की गईं सभी नियुक्तियों, बर्खास्तगी को अवैध घोषित किया था.

उच्चतम न्यायालय द्वारा आय से अधिक संपत्ति तथा दो अन्य मामलों में शशिकला को दोषी ठहराए जाने के बाद फरवरी से वह परापनाग्रहारा स्थित सेंट्रल जेल में बंद हैं.
First published: September 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर