2019 के लोकसभा चुनाव तक कोई मुझे छू नहीं सकता: एचडी कुमारस्वामी

कुमारस्वामी ने बेंगलुरु में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें जो वक्त मिला है उसमें वह शांत नहीं रहेंगे और राज्य के हित में फैसले लेंगे.

भाषा
Updated: June 15, 2018, 8:16 PM IST
2019 के लोकसभा चुनाव तक कोई मुझे छू नहीं सकता: एचडी कुमारस्वामी
कर्नाटक के सीएम मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी
भाषा
Updated: June 15, 2018, 8:16 PM IST
कर्नाटक में कांग्रेस-जद(एस) गठबंधन सरकार के भविष्य को लेकर सवाल पर मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने शुक्रवार को कहा कि कम से कम 2019 के लोकसभा चुनाव तक तो उन्हें कोई छू नहीं सकता है.

उन्होंने कहा, ‘यह गठबंधन सरकार स्थिरता से चलेगी. मैं जानता हूं कि एक साल तक मुझे कोई छू नहीं सकता. मैं कम से कम एक साल, लोकसभा चुनाव होने तक यहां रहूंगा. तब तक मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता.’

कुमारस्वामी ने बेंगलुरु में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें जो वक्त मिला है उसमें वह शांत नहीं रहेंगे और राज्य के हित में फैसले लेंगे. मुख्यमंत्री ने कहा कि वह अपना वक्त नहीं गंवाएंगे और काम पर ध्यान देंगे, क्योंकि यह महत्वपूर्ण है कि राज्य का सर्वांगीण विकास हो.

मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि वह कर्ज माफ करने को लेकर प्रतिबद्ध हैं और जल्द इसकी घोषणा करेंगे. कुमारस्वामी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट में कहा, ‘प्रिय किसान कर्ज माफी पर कोई भ्रम नहीं है. कर्ज माफी के लिए मैं पूरी तरह प्रतिबद्ध हूं. मैं सुनिश्चित करना चाहता हूं कि अधिकतम किसानों को इसका फायदा मिले. मैं प्रक्रियाओं पर काम कर रहा हूं और जल्द इसकी घोषणा करूंगा.’
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर