Assembly Banner 2021

पश्चिम बंगाल में CRPF पर लगे आरोपों पर बोले अमित शाह- एक तस्वीर तो दिखा दो

अमित शाह ने कहा कि बंगाल में महिलाओं को फ्री बस सुविधा उपलब्ध कराएगी.

अमित शाह ने कहा कि बंगाल में महिलाओं को फ्री बस सुविधा उपलब्ध कराएगी.

West Bengal Assembly Elections 2021: न्यूज18 इंडिया से बातचीत करते हुए अमित शाह ने दावा किया कि राज्य में बीजेपी 200 सीटों से ऊपर का आंकड़ा पार करेगी. शाह ने कहा कि लोग टोलबाजी, तुष्टिकरण, भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं.

  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal Assembly Elections 2021) में दो चरणों के मतदान संपन्न होने के बाद तीसरे चरण से पहले चुनावी घमासान तेज हो गया है. तीसरे चरण के प्रचार के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit shah) खुद रण में उतरे हैं. शुक्रवार को शाह ने कूच बिहार और दक्षिण 24 परगना बरईपुर इलाके में रोड किया. अमित शाह ने यह रोड शो पश्चिम बंगाल विधानसभा के दूसरे चरण मतदान के महज एक दिन पहले किया है. दूसरे चरण के मतदान के दिन पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गृह मंत्रालय पर आरोप लगाया कि केंद्रीय अर्धसैनिक बल खासकर सीआरपीएफ अपनी शक्तियों का दुरुपयोग कर रहा है.

न्यूज18 इंडिया के साथ खास बातचीत में अमित शाह ने सीआरपीएफ के ऊपर लगे इन आरोपों को पूरी तरीके से नकारा है. अमित शाह ने कहा कि दूसरे चरण के मतदान के दिन 5000 से ज्यादा मीडिया कैमरे थे, कोई एक कटिंग दिखा दे कि सीआरपीएफ अपनी शक्तियों का दुरुपयोग कर रहा है. मुझे इस पर कोई आपत्ति नहीं है.

200 सीटें जीतने का किया दावा
न्यूज18 इंडिया से बातचीत करते हुए अमित शाह ने दावा किया कि राज्य में बीजेपी 200 सीटों से ऊपर का आंकड़ा पार करेगी. शाह ने कहा कि लोग टोलबाजी, तुष्टिकरण, भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं. पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बंगाली मूल के लोगों के मुद्दे पर गृहमंत्री का कहना है कि ये उनका मत है, उनकी सोच है, बंगाल की जनता सब समझती है.
राजनीतिक हिंसा को बीजेपी करेगी खत्म


अलीपुरद्वार में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि उत्तर बंगाल में जो राजनीतिक हिंसा हुई है, आप एक बार नरेंद्र मोदी जी को मौका दो, उत्तर बंगाल से इस राजनीतिक हिंसा को बीजेपी हमेशा के लिए समाप्त कर देगी.

शाह ने कहा कि कल नंदीग्राम में तय हो गया है कि वहां दीदी चुनाव 2021 हार रही हैं. बाद में उनके सलाहकार गए कि दीदी कहां से लड़ोगी. उन्होंने कहा कि उत्तर बंगाल के अलावा कहीं से भी लड़ा दो, उत्तर बंगाल वाले मुझे नहीं जिताने वाले.

ये भी पढ़ेंः- चीनी-कपास आयात पर पाक का यू-टर्न, भारत बोला-उनका फैसला, वो जानें, हमें क्या

तृणमूल कांग्रेस ने उठाए हैं सवाल
पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा और मंत्री सुब्रत मुखर्जी के नेतृत्व में टीएमसी (TMC) के एक प्रतिनिधिमंडल ने राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा. प्रतिनिधिमंडल ने सीआरपीएफ (CRPF) की भूमिका पर सवाल उठाते हुए निष्पक्ष चुनाव की मांग की. इसके साथ ही संयुक्त मोर्चा के एक प्रतिनिधिमंडल ने भी चुनाव आयोग को ज्ञापन सौंपा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज