होम /न्यूज /राष्ट्र /अब गुजरात में होगा बदलाव, बनेगी आम आदमी पार्टी की सरकार: मनीष सिसोदिया 

अब गुजरात में होगा बदलाव, बनेगी आम आदमी पार्टी की सरकार: मनीष सिसोदिया 

प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया.

प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने सोमवार को कहा कि लोग गुजरात ( ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस ली
आप नेता 6 दिन के गुजरात दौरे के बाद अहमदाबाद आए
कहा- गुजरात में अब आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी

अहमदाबाद.  दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने गुजरात (Gujarat) में अपने छह दिवसीय चुनावी अभियान के अंत में सोमवार को कहा कि लोग राज्य में 27 साल के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शासन से परेशान हैं और बदलाव का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने राज्य के 14 उत्तरी जिलों में अभियान चलाकर अधिक से अधिक विधानसभा क्षेत्रों को कवर करने का प्रयास किया. इस दौरान उन्होंने छह रोड शो भी किये.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा, ‘मेरे प्रचार अभियान के दौरान एक चीज जो लोगों ने मुझसे बार-बार कही, वह यह थी कि उन्होंने भाजपा सरकार को काफी देख लिया. वे पूर्ण परिवर्तन चाहते हैं. जनता में आम धारणा यह है कि वे 27 साल के भाजपा शासन से ऊब चुके हैं.’सिसोदिया ने कहा कि छह दिन की यात्रा के आधार पर वह यह कह सकते हैं कि आप गुजरात में निश्चित तौर पर सरकार बनाने जा रही है और भाजपा का जाना तय है.

यदि गुजरात में आप की सरकार बनी तो शराब माफिया पर लगाम लगेगी

मनीष सिसोदिया ने कहा कि लोग समझ गये हैं कि एक राजनीतिक पार्टी है, जो स्कूलों-अस्पतालों की दशा सुधारने और बिजली बिल कम करने की बात कर रही है, जैसे कि आप ने दिल्ली और पंजाब में किया है. सिसोदिया ने कहा कि यात्रा के दौरान लोगों ने उन्हें पालनपुर स्थित एक सरकारी अस्पताल दिखाया, जिसका निजीकरण कर दिया गया है और एक जगह 70 करोड़ रुपये खर्च करके बनाया गया चिकित्सीय सुविधा केंद्र बेकार पड़ा है. उन्होंने कहा कि उत्तरी गुजरात में पानी एक बड़ी समस्या है, क्योंकि नहरों के टूटने से लोगों को पानी नहीं मिल पा रहा है. सिसोदिया ने कहा कि यदि गुजरात में आप की सरकार बनती है तो जहरीली शराब का कोई वाकया नहीं होगा और शराब माफिया पर लगाम लगेगी.

Tags: Aam aadmi party, Gujarat, Manish sisodia

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें