मुंबई में 22% से कम हुई कोरोना वायरस के एक्टिव मामलों की संख्या

मुंबई में 22% से कम हुई कोरोना वायरस के एक्टिव मामलों की संख्या
मुंबई में कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या 22% से कम हो चुकी है

शुक्रवार को महाराष्ट्र (Maharashtra) में कोविड-19 (Covid-19) के 9,615 नये मामले सामने आये. जिसके साथ राज्य में कुल कोरोना संक्रमितों (Coronavirus Infected) की संख्या बढ़कर 3.57 लाख तक पहुंच गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 25, 2020, 10:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के पर्यावरण मंत्री (Environment Minister) और राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) के पुत्र आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने जानकारी दी है कि मुंबई (Mumbai) में कोरोना वायरस (Coronavirus) के एक्टिव मामले (Active Cases) 22% हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने अश्विनी भिड़े के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए दी. जिन्होंने तमाम आंकड़ों के साथ जानकारी दी थी कि मुंबई (Mumbai) में एक्टिव मामले 22% से भी कम हैं. बता दें कि अश्विनी वर्तमान में मुंबई नगरपालिका के ए़डिशनल म्युनिसिपल कमिश्नर हैं.

शुक्रवार को महाराष्ट्र (Maharashtra) में कोविड-19 (Covid-19) के 9,615 नये मामले सामने आये. जिसके साथ राज्य में कुल कोरोना संक्रमितों (Coronavirus Infected) की संख्या बढ़कर 3.57 लाख तक पहुंच गई है. वहीं राज्य में कोरोना से पिछले एक दिन में हुई मौतों का आंकड़ा 278 रहा. जिसके साथ ही राज्य में अब तक कोरोना वायरस से हुई मौतों (Deaths) का कुल आंकड़ा 13,132 पहुंच गया है. कुल 278 मौतों में से 54 सिर्फ मुंबई में हुईं.


आर्थिक राजधानी में कोरोना वायरस से होने वाली मौतों का आंकड़ा 6 हजार के करीब पहुंचा
इसके साथ ही देश की आर्थिक राजधानी में मौतों का कुल आंकड़ा 6 हजार के करीब पहुंच चुका है. कुल आंकड़े 5984 तक पहुंच चुके हैं. वहीं 1,057 नये कोरोना मामलों के साथ कोरोना वायरस संक्रमण का कुल मामला 1,06,980 तक पहुंच गया है.



यह भी पढ़ें: ट्वीट पर घिरे राहुल गांधी, योगी ने बताया बचकानी हरकत, रूपाणी बोले- नकलची

शुक्रवार को देश में एक दिन में सबसे ज्यादा कोरोना वायरस संक्रमण के मामले सामने आये हैं. एक दिन में नये संक्रमणों का यह आंकड़ा 49,310 रहा. इसके साथ ही भारत में कोरोना वायरस संक्रमण का यह आंकड़ा 13 लाख के पार हो गया. वहीं इस समय देश में कोरोना वायरस के एक्टिव मामले 4.55 लाख हैं. और 8.50 लाख लोग वायरस को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading