गुजरात में कोरोना वायरस के 6 नए मामले, संक्रमितों की संख्या 13 हुई

गुजरात में कोरोना वायरस के 6 नए मामले, संक्रमितों की संख्या 13 हुई
गुजरात सरकार ने दावा किया है कि आयुर्वेद और होम्योपैथिक इलाज से लोगों को कोरोना संक्रमित होने से बचाया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

डिप्टी सीएम नितिन पटेल (Nitin Patel) ने बताया कि गुजरात (Gujarat) में अब तक कोरोना वायरस के 13 मामले सामने आए हैं. इनमें से 12 विदेश यात्रा से लौटे हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
अहमदाबाद. भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. देश में अब तक 298 केस हो गए हैं. केवल 24 घंटे में ही कोरोना वायरस के 98 नए मामले सामने आए हैं. वहीं, गुजरात (Gujarat) में शनिवार को कोरोना वायरस के छह नये मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 13 हो गई है.

उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल (Nitin Patel) ने यह जानकारी दी है. पटेल ने वडोदरा में बताया कि इन मरीजों का इलाज अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत और राजकोट के अस्पतालों में चल रहा है. उन्होंने कहा, ‘गुजरात में अब तक कोरोना वायरस के 13 मामले सामने आए हैं. इनमें से 12 विदेश यात्रा से लौटे हैं.’

डिप्टी सीएम ने बताया कि विदेश की यात्रा से लौटा गांधीनगर का एक व्यक्ति कोरोना वायरस की जांच में संक्रमित पाया गया और उसका इलाज अहमदाबाद के एक अस्पताल में पृथक वार्ड में चल रहा है.



इससे पहले सुबह में, श्रीलंका से लौटे 52 वर्षीय एक व्यक्ति में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई.



भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद (आईसीएमआर) ने कहा, '14514 व्यक्तियों के कुल 15404 नमूनों का सार्स कोवी 2 को लेकर 20 मार्च शाम छह बजे परीक्षण किया गया. अब तक संदिग्ध मामलों से से कुल 236 मामलों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.'

ये भी पढ़ें-

दिल्ली के ढाई लाख पेंशनभोगियों के लिए खुशखबरी, केजरीवाल ने पेंशन को किया डबल

कोरोना संकट पर बोले PM मोदी- सही जानकारी शेयर करें, अफवाहों से बचें
First published: March 21, 2020, 5:16 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading