Home /News /nation /

Nun Mary Mercy's Death: केरल निवासी नन की पंजाब में मौत, चर्च ने बताया आत्महत्या, परिवार ने उठाए सवाल

Nun Mary Mercy's Death: केरल निवासी नन की पंजाब में मौत, चर्च ने बताया आत्महत्या, परिवार ने उठाए सवाल

चर्च ने परिवार को बताया कि नन ने आत्महत्या की है. (सांकेतिक तस्वीर: Shutterstock)

चर्च ने परिवार को बताया कि नन ने आत्महत्या की है. (सांकेतिक तस्वीर: Shutterstock)

Nun Mary Mercy death: मैरी मर्सी बीते चार सालों से जालंधर में काम कर रही थीं. शिकायत में नन के पिता ने कहा है कि 29 नवंबर को परिवार से बातचीत के दौरान वो खुश थीं और 2 दिसंबर को उनका जन्मदिन था, जिसके लिए वो काफी उत्साहित थीं. परिवार ने शव के दोबारा पोस्ट मॉर्टम (Post Mortem) की मांग उठाई है, ताकि मौत के असल कारण का पता लगाया जा सके. नन के शव को उनके घर पर 2 दिसंबर को लाया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

    जालंधर. केरल (Kerala) की एक नन की पंजाब के जालंधर स्थित एक कॉन्वेंट में मौत हो गई है. चर्च अधिकारियों ने जानकारी दी है कि नन ने आत्महत्या की है. जबकि, नन के परिजनों ने आरोप लगाए हैं और जांच की मांग उठाई है. फिलहाल, पुलिस केस की जांच कर रही है. अधिकारियों ने कहा है कि चर्च हर तरह की जांच में पूरा सहयोग कर रहा है. नन की तरफ से एक पत्र लिखे जाने की भी बात सामने आई है.

    अंग्रेजी वेबसाइट मातृभूमि की रिपोर्ट के अनुसार, 31 वर्षीय नन की पहचान अरथुंगल की रहने वाली मैरी मर्सी के रूप में हुई है. उनके पिता का नाम जॉन ओसफ है. चर्च अधिकारियों ने परिवार को जानकारी दी है कि नन ने आत्महत्या की है. जबकि, परिवार ने इस बात का विरोध किया है. मैरी मर्सी के पिता ने अलप्पुझा कलेक्टर के पास शिकायत दर्ज कराई है. इसमें उन्होंने कहा है कि उनकी बेटी को ऐसी कोई भी परेशानी नहीं थी, जिसके चलते वह इतना बड़ा कदम उठाने के लिए मजबूर हो जाए.

    मैरी मर्सी बीते चार सालों से जालंधर में काम कर रही थीं. शिकायत में नन के पिता ने कहा है कि 29 नवंबर को परिवार से बातचीत के दौरान वो खुश थीं और 2 दिसंबर को उनका जन्मदिन था, जिसके लिए वो काफी उत्साहित थीं. परिवार ने शव के दोबारा पोस्ट मॉर्टम की मांग उठाई है, ताकि मौत के असल कारण का पता लगाया जा सके. नन के शव को उनके घर पर 2 दिसंबर को लाया जाएगा. चर्च अधिकारियों ने प्रेस वार्ता के जरिए जानकारी दी थी कि वे परिवार और पुलिस को बताने के बाद ही आगे कार्रवाई करेंगे. इसके अलावा एक पत्र सामने आया है. माना जा रहा है कि यह पत्र नन ने ही लिखा है, जिसमें उन्होंने अपने परिवार और समूह से माफी मांगी है.

    Tags: Death, Kerala, Mery Mercy, Nun

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर