Home /News /nation /

nupur sharma was issued notice on june 18 recorded her statement delhi police stv

नूपुर शर्मा को 18 जून को नोटिस जारी हुआ था, उनका बयान दर्ज किया: दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस. (सांकेतिक तस्वीर)

दिल्ली पुलिस. (सांकेतिक तस्वीर)

दिल्ली पुलिस (Delhi police) ने शुक्रवार को कहा कि उसने भारतीय जनता पार्टी (BJP) की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) को कथित तौर पर नफरत फैलाने और धार्मिक भावनाओं को आहत करने के सिलसिले में दो हफ्ते पहले नोटिस जारी किया था और उनका बयान दर्ज किया गया था.

अधिक पढ़ें ...

नयी दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi police) ने शुक्रवार को कहा कि उसने भारतीय जनता पार्टी (BJP) की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) को कथित तौर पर नफरत फैलाने और धार्मिक भावनाओं को आहत करने के सिलसिले में दो हफ्ते पहले नोटिस जारी किया था और उनका बयान दर्ज किया गया था. टीवी पर एक बहस के दौरान पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी करने के बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

पुलिस उपायुक्त (आईएफएसओ) के पी एस मल्होत्रा ने कहा कि दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 41 ए (पुलिस अधिकारी के समक्ष पेश होने का नोटिस) के तहत नूपुर शर्मा को 18 जून को नोटिस जारी किया गया था और कानून के मुताबिक उनका बयान दर्ज किया गया था. दरअसल, नूपुर शर्मा मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दिल्‍ली पुलिस पर सख्‍त टिप्‍पणी करते हुए उसकी कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए हैं. शुक्रवार को हुई सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि कई एफआईआर दर्ज होने के बावजूद नूपुर के खिलाफ दिल्‍ली पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. इस टिप्‍पणी के बाद ऐसी संभावना है कि दिल्‍ली पुलिस जल्‍द कार्रवाई करे.

Tags: BJP, Delhi police, Nupur Sharma

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर