• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • नुसरत जहां एक महिला सांसद हैं, उन्होंने भारतीय संस्कृति को शर्मसार किया है: दिलीप घोष

नुसरत जहां एक महिला सांसद हैं, उन्होंने भारतीय संस्कृति को शर्मसार किया है: दिलीप घोष

पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष. (पीटीआई फाइल फोटो)

घोष (Dilip Ghosh) ने कहा, 'नुसरत जहां एक महिला सांसद हैं. उन्होंने सिंदूर लगाया, एक व्यक्ति को पति के तौर पर संबोधित किया, शादी के रिसेप्शन पर मुख्यमंत्री को बुलाया और अब कह रही हैं कि शादीशुदा नहीं हैं. उन्होंने भारतीय संस्कृति को शर्मसार किया है.'

  • Share this:
    कोलकाता. पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने कहा है कि तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने भारतीय संस्कृति को शर्मसार किया है. घोष ने कहा, 'नुसरत जहां एक महिला सांसद हैं. उन्होंने सिंदूर लगाया, एक व्यक्ति को पति के तौर पर संबोधित किया, शादी के रिसेप्शन पर मुख्यमंत्री को बुलाया और अब कह रही हैं कि शादीशुदा नहीं हैं. उन्होंने भारतीय संस्कृति को शर्मसार किया है.'

    बता दें कि पश्चिम बंगाल से तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां को लेकर राजनीति तेज हो गई है. एक तरफ जहां भाजपा ने लोकसभा स्पीकर से उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है, तो वहीं टीएमसी ने भाजपा पर इस मुद्दे का राजनीतिकरण करने का आरोप लगाया है. बदायूं से भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य ने पश्चिम बंगाल से तृणमूल कांग्रेस की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां पर अपनी वैवाहिक स्थिति छुपाकर संसद में झूठा हलफनामा देने का आरोप लगाते हुए उनकी सदस्यता खत्म करने की मांग की है.



    संघमित्रा ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को 19 जून को लिखे एक पत्र में कहा कि नुसरत ने संसद में दिये गये हलफनामे में कहा था कि वह विवाहित हैं, जबकि हाल में अपने पति से रिश्ते खराब होने पर उन्होंने कहा कि उनकी कभी शादी ही नहीं हुई थी. लिहाजा शादी के मुद्दे पर उन्होंने संसद और अपने मतदाताओं को धोखे में रखा है. मौर्य ने मांग की कि इस मामले को संसद की एथिक्स कमेटी को भेज कर इसकी जांच करवानी चाहिए और जहां की सदस्यता समाप्त की जानी चाहिए.

    नुसरत जहां ने दावा किया था कि कारोबारी निखिल जैन के साथ उनकी शादी कानूनी नहीं
    बीते 9 जून को लोकप्रिय टॉलीवुड अभिनेत्री तथा तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां ने दावा किया था कि कारोबारी निखिल जैन के साथ उनकी शादी कानूनी नहीं, बल्कि लिव-इन-रिलेशनशिप है क्योंकि तुर्की में हुई उनकी शादी को भारतीय कानून के अनुसार मान्यता नहीं मिली है. अभिनेत्री ने एक बयान जारी किया कि चूंकि जैन के साथ उनकी शादी तुर्की विवाह नियम के तहत हुई थी, इसलिए यहां यह शादी अवैध है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज