होम /न्यूज /राष्ट्र /कर्नाटक के सीएम बोम्मई ने किया कांग्रेस पर जोरदार हमला, कहा- पूरी पार्टी जमानत पर है बाहर

कर्नाटक के सीएम बोम्मई ने किया कांग्रेस पर जोरदार हमला, कहा- पूरी पार्टी जमानत पर है बाहर

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा- पूरी कांग्रेस पार्टी जमानत पर बाहर है. (ANI)

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा- पूरी कांग्रेस पार्टी जमानत पर बाहर है. (ANI)

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने गांधी जयंती के मौके पर कांग्रेस पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी, सोन ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने कांग्रेस पर जोरदार हमला किया.
बोम्मई ने कहा- राहुल, सोनिया और डी. के. शिवकुमार सहित पूरी कांग्रेस पार्टी जमानत पर बाहर है.
बोम्मई ने कहा- आज गांधी जयंती है, तो मैं नकली गांधी की बात क्यों करूं?

बेंगलुरु. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने गांधी जयंती के मौके पर कांग्रेस पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी, सोनिया गांधी और डी. के. शिवकुमार सहित पूरी कांग्रेस पार्टी जमानत पर बाहर है. बोम्मई ने आरोप लगाया कि कर्नाटक राज्य कांग्रेस पार्टी के लिए एटीएम था, जो अब उसके हाथ से निकल गया है. उन्होंने कहा कि आज गांधी जयंती है, तो मैं नकली गांधी की बात क्यों करूं? हाल ही में कांग्रेस ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए पूरे राज्य में उनके खिलाफ एक पोस्टर अभियान चलाया था. इसके बाद मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई कांग्रेस पर हमला करने के लिए शायद इसी मौके की तलाश में थे.

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा इस समय कर्नाटक में चल रही है. आज कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपनी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान गांधी जयंती के अवसर पर कर्नाटक के बदनवालु में खादी ग्रामोद्योग में महात्मा गांधी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की. भारत जोड़ो यात्रा पर इससे पहले मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने गुरुवार को एक कार्यक्रम में कहा था कि देश के लोग जानते हैं कि कौन देश को एकजुट करने की कोशिश कर रहा है और कौन इसे बांटने का प्रयास कर रहा है.

कर्नाटक में 21 दिनों तक चलेगी भारत जोड़ो यात्रा, ये है कांग्रेस का मास्टर प्लान!

गौरतलब है कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो यात्रा कर्नाटक राज्य में प्रवेश कर चुकी है. उधर केपीसीसी अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार के भारत जोड़ो यात्रा के पोस्टर को फाड़ने का आरोप लगाते हुए कहा था कि वह बीजेपी का एक भी पोस्टर नहीं लगने देंगे. इसके जवाब में मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा था कि शिवकुमार को कुछ भी कहने दें. लेकिन पोस्टर लगाने के लिए अनुमति लेनी होगी. भाजपा को किसी भी राजनीतिक दल के पोस्टर को फाड़ने की जरूरत नहीं है.

Tags: CM Basavaraj Bommai, Congress, DK Shivakumar, Gandhi Jayanti, Karnataka, Rahul gandhi, Sonia Gandhi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें