होम /न्यूज /राष्ट्र /लाइव कॉन्सर्ट के दौरान मंच पर गिरे ओड़िया सिंगर मुरली महापात्रा की मौत, लोगों को याद आए केके

लाइव कॉन्सर्ट के दौरान मंच पर गिरे ओड़िया सिंगर मुरली महापात्रा की मौत, लोगों को याद आए केके

मुरली महापात्रा चार गाने गाकर अचानक मंच पर एक कुर्सी पर बैठे और स्टेज पर ही गिर गए. (फोटो twitter/@gppreet)

मुरली महापात्रा चार गाने गाकर अचानक मंच पर एक कुर्सी पर बैठे और स्टेज पर ही गिर गए. (फोटो twitter/@gppreet)

ओडिशा के मशहूर लोक गायक मुरली महापात्रा का निधन हो गया है. महापात्रा ओडिशा के कोरापुट जिले में एक दुर्गा पूजा सांस्कृति ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मुरली महापात्रा चार गाने गाकर मंच पर कुर्सी पर बैठे और अचानक ही गिर गए.
दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत, परिवार के लोगों ने बताया कि महापात्रा अस्वस्थ थे.

नई दिल्ली. ओडिशा के मशहूर लोक गायक मुरली महापात्रा का निधन हो गया है. महापात्रा ओडिशा के कोरापुट जिले में एक दुर्गा पूजा सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान मंच पर गिर गए और उनकी मृत्यु हो गई. गायक के परिवार के लोगों ने बताया कि महापात्रा अस्वस्थ थे. वह चार गाने गाकर मंच पर एक कुर्सी पर बैठे और अचानक ही गिर गए. इसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

PTI के अनुसार दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हुई है. इसकी जानकारी उनके भाई बिभूति प्रसाद महापात्रा ने दी है. मुरली महापात्रा के निधन पर मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने भी अपना शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि लोकप्रिय गायक मुरली महापात्रा के निधन की खबर सुनकर दुखी हूं. उनकी मधुर आवाज हमेशा श्रोताओं के दिलों में आनंद का भाव उत्पन्न करती रहेगी. उनकी आत्मा को शांति मिले. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं.

लोगों को याद आए केके
इस घटना ने लोगों को इस साल की शुरुआत में कोलकाता में एक संगीत कार्यक्रम के बाद केके की मौत की याद दिला दी है. सोशल मीडिया पर गायक मुरली महापात्रा के निधन के बाद से लोग मशहूर सिंगर केके को याद कर रहे हैं. मालूम हो कि कुछ महीने पहले केके की मौत भी इसी तरह हुई थी. कोलकाता में लाइव कॉन्सर्ट के दौरान गाना गाते-गाते उनके भी सीने में तेज दर्द उठा था. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था.

दर्शकों को तबीयत खराब होने की दी थी जानकारी 
मुरली महापात्रा के दोस्त प्रशांत कुमार मिश्रा ने बताया कि मुरली ने दर्शकों को अपनी तबीयत खराब होने की जानकारी दी थी. साथ ही कहा था कि अगर उनसे कोई गलती हो जाए तो क्षमा कर दें. इसके बाद अचानक वह कुर्सी से गिर गए और इस दुनिया को अलविदा कह गए. बता दें कि महापात्रा सरकारी कर्मचारी भी थे. सात महीने बाद वह अपने पद से रिटायर होने वाले थे.

Tags: Died, Odisha, Singer

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें