ओडिशा: बीजेपी के चीफ़ व्हिप बोले- अब तक नहीं मिला आवास, फुटपाथ पर सोने को हूं मजबूर

मांझी पिछले तीन बार से कियोनझार के विधायक हैं. चरण मांझी ने विधानसभा के शून्य काल के दौरान अपनी बात कही.

News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 8:01 AM IST
ओडिशा: बीजेपी के चीफ़ व्हिप बोले- अब तक नहीं मिला आवास, फुटपाथ पर सोने को हूं मजबूर
ओडिशा : भाजपा के मुख्य व्हिप फुटपाथ पर सोने को हो रहे मजबूर
News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 8:01 AM IST
कर्नाटक और गोवा में मची सयासी हलचल के बीच अब ओडिशा के भाजपा व्हिप के विधानसभा में दिए एक बयान के बाद सियासत गरम होने के आसार बन गए हैं. ओडिशा विधानसभा में भाजपा के मुख्य व्हिप चरण मांझी ने कहा है कि उन्हें अब तक घर आवंटित नहीं किए गए हैं, जिसके कारण वह पिछले कुछ दिनों से फुटपाथ पर सोने को मजबूर हैं. मांझी तीन बार के कियोनझार के विधायक हैं. चरण मांझी ने विधानसभा के शून्य काल के दौरान अपनी बात कही.

मांझी ने कहा, ओडिशा विधानसभा के सदस्य के रूप में शपथ लेने के एक महीने के बाद भी मुझे भुवनेश्वर में घर नहीं मिला है. घर नहीं मिलने के कारण पिछले कुछ समय से मैं यहां फुटपाथ पर सो रहा हूं. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उन्हें विधायकों के लिए बने राज्य के अतिथि गृह में भी कोई कमरा नहीं दिया गया है.



इसे भी पढ़ें :- कर-नाटक: रिजॉर्ट में बीतेगा JDS, कांग्रेस और बीजेपी के विधायकों का वीकेंड, फैसला 16 को

विधानसभा के अध्यक्ष एसएन पात्रो का ध्यानाकर्षण करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि गृह विभाग के अतिरिक्त सचिव ने राज्य के अतिथि घर में आवासीय सुविधा देने के उनके आग्रह पर भी कोई ध्यान नहीं दिया. उन्होंने कहा कि दो दिन पहले जब वह फुटपाथ पर सो रहे थे उसी दौरान किसी ने उनका मोबाइल चोरी कर लिया.

इसे भी पढ़ें :- दिल्ली में अरविंद केजरीवाल को चुनौती देने के लिए BJP ने बनाया ये प्लान

रात के समय जब वो और उनके निजी सहायक फुटपाथ पर सो रहे थे उस दौरान वहां पर कुछ गुंडे पहुंचे और उन्होंने निजी सहायक पर हमला कर दिया. मांझी की बात सुनने के बाद अध्यक्ष ने कहा, 'आपकी सारी परेशानियां दूर की जाएंगी. इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष ने उन्हें अपने कक्ष में बुलाया और उनसे बात की.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...