ओडिशा के बीजेपी विधायक को कोरोना संक्रमण, अब कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग जारी

ओडिशा के बीजेपी विधायक को कोरोना संक्रमण, अब कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग जारी
कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद विधायक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सुकांत कुमार नायक (Sukanta Kumar Nayak) ओडिशा में इस महामारी की चपेट में आने वाले पहले विधायक हैं. रिपोर्ट आने के बाद नीलगिरि विधानसभा क्षेत्र के विधायक नायक को बालेश्वर में कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
भुवनेश्वर. ओडिशा (Odisha) के बीजेपी विधायक (BJP MLA) सुकांत कुमार नायक (Sukanta Kumar Nayak) सोमवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए. वह ओडिशा में इस महामारी की चपेट में आने वाले पहले विधायक हैं. रिपोर्ट आने के बाद नीलगिरि विधानसभा क्षेत्र के विधायक नायक को बालेश्वर में कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है. नायक ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया,‘हां, आज मैं जांच में कोविड-19 से संक्रमित निकला.’

उन्होंने कहा कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र में कुछ बैठकों में शामिल हुए थे और वह बालेश्वर के पूर्व विधायक मदन मोहन दत्त के अंतिम संस्कार में भी मौजूद थे. इस बीच, ओडिशा में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए विधानसभा अध्यक्ष एस.एन. पात्रा ने सदन की विभिन्न समितियों की निर्धारित सभी बैठकें निलंबन करने की घोषणा की.

पात्रा ने कहा कि विधानसभा की समितियो की बैठकें निलंबित करने का निर्णय राज्य में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को ध्यान में रखकर लिया गया है. इस पर बीजेपी के मुख्य सचेतक मोहन माझी ने कहा, ‘समितियों की बैठकें निलंबित करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि उनमें 10-12 सदस्य हिस्सा लेते हैं. यह वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से की जा सकती हैं.’



ये भी पढ़ें-हावड़ा से दिल्ली, मुंबई और अहमदाबाद के बीच अब हफ्ते में एक दिन चलेंगी ट्रेनें
बीजेपी विधायक से संबंधित लोगों की हो रही है कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग
नायक ने महिला स्वयं-सहायता समूह की एक सभा में हिस्सा लेने के अलावा भुवनेश्वर और अपने निर्वाचन क्षेत्र में बैठकों में भाग लिया था. वह छत्रपुर गांव में एक बैठक में भी शामिल हुए थे. बालेश्वर के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नायक के संपर्क में कौन कौन लोग आये, उनकी पहचान की जा रही है. बालेश्वर के उप जिलाधिकारी हरिश्चंद्र जेना ने बताया कि उनके कार्यालय का सैनेटाइजेशन किया जा रहा है क्योंकि दो दिन पहले विधायक वहां आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading