ओडिशा: कॉलेज की छात्रा का आरोप- जंगल ले गए पांच क्लासमेट और किया गैंगरेप

सुदंगढ़ के एसपी के मुताबिक ये घटना 26 जून की है. लेकिन पड़िता पुलिस के पास इसलिए शिकायत नहीं कर पाई क्योंकि आरोपी उसे बार-बार जान से मारने की धमकी दे रहे थे.

News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 9:00 AM IST
ओडिशा: कॉलेज की छात्रा का आरोप- जंगल ले गए पांच क्लासमेट और किया गैंगरेप
सांकेतिक तस्वीर
News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 9:00 AM IST
(आनंद एसटी दास)

ओडिशा के सुदंरगढ़ जिले में एक कॉलेज की लड़की के साथ गैंग रेप किया गया. रेप का आरोप उनके साथियों पर लगा है जो उनके साथ कॉलेज में पढ़ते थे. इस मामले में पुलिस ने अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया है. एक और आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है.

सुदंगढ़ के एसपी के मुताबिक ये घटना 26 जून की है, लेकिन पड़िता पुलिस के पास इसलिए शिकायत नहीं कर पाई क्योंकि आरोपी उसे बार-बार जान से मारने की धमकी दे रहे थे. सोमवार को इस मामले में पुलिस को शिकायक की गई.

पीड़िता के मुताबिक वो किनजीरीकेला डिग्री कॉलेज की छात्रा है. पुलिस को एफआईआर में उन्होंने बताया कि वो हर रोज स्कूटी से कॉलेज जाती थी. लेकिन घटना के दिन कॉलेज से लौटते वक्त स्कूटी की चाभी खो गई. तभी उनके कॉलेज के दो साथियों ने उन्हें लिफ्ट दिया. इसके बाद तीन और लोग रास्ते में इस गैंग में शामिल हो गए. बाद में जंगल में लड़की के साथ गैंगरेप किया. कहा जा रहा है कि एक आरोपी के साथ पीड़िता के संबंध भी थे.

19 साल की पीड़िता आदिवासी समाज से ताल्लुक रखती है. दो साल पहले ही उनके पिता की मौत हो गई थी. अब इस घटना के बाद वो सदमे में है. एक आकंड़े के मुताबिक ओडिशा में हर साल 1752 रेप की घटनाएं होती है.

ये भी पढ़ें: बाढ़ से बर्बाद असम, केंद्र ने मदद के लिए जारी किए 251 करोड़

कर्नाटक: BJP विधायकों संग क्रिकेट खेलते नजर आए येदियुरप्पा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 8:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...