Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    ओडिशा: घर से मिले एक ही परिवार के 6 सदस्यों के शव, हत्या-आत्महत्या में उलझी पुलिस

    बलांगीर में घटनास्थल की जांच करते पुलिसअधिकारी.
    बलांगीर में घटनास्थल की जांच करते पुलिसअधिकारी.

    पु​लिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मौत के कारणों की जांच में जुट गई है. पुलिस को अभी तक ये साफ नहीं हो सका है कि ये हत्या का मामला है या फिर आत्महत्या का.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 12, 2020, 10:27 AM IST
    • Share this:
    पटनागढ़. ओडिशा (Odisha) के बलांगीरी जिले (Balangir District) में बुधवार को एक ही परिवार के 6 सदस्यों के शव घर के अंदर से बरामद किए गए हैं. पुलिस (Police) के मुताबिक मृतकों में 4 बच्चे भी शामिल हैं. पु​लिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मौत के कारणों की जांच में जुट गई है. पुलिस को अभी तक ये साफ नहीं हो सका है कि ये हत्या का मामला है या फिर आत्महत्या का.

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पटनागढ़ पुलिस थानाक्षेत्र के सनरापाड़ा गांव में एक घर से बुलु जानी (50), उनकी पत्नी ज्योति (48) और उनके दो बेटों और दो बेटियों के शव बरामद किए गए हैं. बच्चों की उम्र दो साल से 12 साल के बीच बताई जा रही है. पटनागढ़ पुलिस थाने की प्रभारी निरीक्षक के. प्रियंका रौत्रे के मुताबिक अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि मामला हत्या का है या फिर आत्महत्या का. उन्होंने कहा कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारियेां ने मौके पर जाकर घटनास्थल का मुआयना किया है. पूरे घर की तलाशी ली जा रही है ताकि घटना के कारणों एवं परिस्थितियों का पता लगाया जा सके.


    जांच अधिकारी के मुताबिक घटना की जानकारी उस समय लगी जब स्थानीय लोगों ने घर काफी दिनों से अंदर से बंद देखा. कुछ लोगों ने घर खुलवाने की कोशिश की थी लेकिन जब किसी ने भी अदंर से दरवाजा नहीं खोला तो पुलिस को सूचना की दी गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ा तो घर के अंदर सभी 6 सदस्यों के शव पड़े मिले.  जांच अधिकारी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनोरंजन प्रधान ने कहा कि मामले की जांच के लिए विशेष टीम बनाई गई है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज