ओडिशा: लेबर रूम में घुसने से रोका तो शख्स ने काट लिया डॉक्टर का कान

ओडिशा: लेबर रूम में घुसने से रोका तो शख्स ने काट लिया डॉक्टर का कान
छत्तीसगढ़ में शनिवार को 44 नए पॉजिटिव केस सामने आए. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आरोपी को आईपीसी (IPC) और महामारी कानून 2020 (Epidemic Disease Ordinance 2020) की कई धाराओं में गिरफ्तार किया गया है. ब्रह्मपुर के एसपी पिनाक मिश्रा ने कहा कि हमने इस व्यक्ति के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई करने की भी इजाजत मांगी है.

  • Share this:
भुवनेश्वर. ओडिशा (Odisha) के ब्रह्मपुर (Berhampur) में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने डॉक्टर का कान काट लिया. मामला एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज (MKCG Medical College) का है, जहां गायनेकोलॉजी विभाग के एक पोस्टग्रेजुएट छात्र का कान एक व्यक्ति ने उस समय काट लिया जब डॉक्टर ने उसे लेबर रूम में आने से मना कर दिया. घायल डॉक्टर का नाम शकील खान बताया जा रहा है.

32 साल के इस आरोपी का नाम तारिनी प्रसाद मोहापात्रा है. तारा तारिनी चक्का के रहने वाले इस व्यक्ति को आईपीसी और महामारी कानून 2020 की कई धाराओं में गिरफ्तार किया गया है. ब्रह्मपुर के एसपी पिनाक मिश्रा ने कहा कि हमने इस व्यक्ति के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई करने की भी इजाजत मांगी है.

ये था पूरा मामला
मिश्रा ने बताया कि मोहपात्रा मरीज के सात-आठ पुरुष अटेंडेंट के समूह का हिस्सा था जो कि लेबर रूम में दाखिल होना चाहता था. पहले उसे सिक्योरिटी गार्ड ने रोका बाद में खान ने उसे रोकना चाहा जिसके बाद आरोपी को गुस्सा आ गया और उसने डॉक्टर का कान काट लिया.
मिश्रा ने कहा कि हमें पता चला है कि वॉर्ड में उसकी कोई रिश्तेदार भर्ती थी. जबकि कुछ महिला परिचारिका लेबर रूम में पहले से ही मौजूद थीं, फिर भी आरोपी उस प्रतिबंधित क्षेत्र में जाना चाहता था.



पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अब उससे पूछताछ की जा रही है.

ओडिशा में कोरोना वायरस के 396 केस
बता दें ओडिशा में सोमवार को 17 लोग कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण से मुक्त हो गए और इसी के साथ राज्य में उपचार के बाद ठीक होने वालों की संख्या बढ़ कर 85 हो गई है. राज्य में 306 लोगों का उपचार चल रहा है.

सोमवार शाम पांच बजे तक राज्य में संक्रमण के 396 मामले हैं. ठीक होने वाले लोगों की सबसे ज्यादा संख्या भुवनेश्वर में है. यहां 50 में से 37 लोग उपचार के बाद ठीक हो चुके हैं. इसी प्रकार सुंदरगढ़ जिले में 14 में से 13 लोग तथा बालासोर में 42 में से 11 मरीज ठीक हो चुके हैं.

उन्होंने बताया कि गंजम जिले में 137 लोगों का उपचार चल रहा है वहीं जाजपुर जिले में 61 मरीजों में से दो लोग ठीक हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें-
Lockdown 3.0: मुम्बई के दर्जनों ऑटो रिक्शा चालक 1500 KM दूर पहुंचे प्रयागराज

कोरोना वायरस के कारण जानिए अब पहले से कितना बदल जाएगा आपकी ट्रेन का सफर!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading