Home /News /nation /

ओडिशा: 5 साल की बच्ची के साथ रेप, जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है मासूम

ओडिशा: 5 साल की बच्ची के साथ रेप, जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है मासूम

पुलिस ने बताया कि चीख-पुकार सुनकर बच्ची की मां छत पर गई. लेकिन छत पर पहुंचते ही आरोपी मौके से फरार हो गया. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने बताया कि चीख-पुकार सुनकर बच्ची की मां छत पर गई. लेकिन छत पर पहुंचते ही आरोपी मौके से फरार हो गया. (सांकेतिक तस्वीर)

Odisha Rape: अधीक्षक केवी सिंह ने कहा कि आरोपी को पकड़ने के लिए चार अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है. उन्होंने कहा कि आईपीसी और पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पुरी. ओडिशा के पुरी से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. पुलिस के मुताबिक 5 साल की एक बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार (Allegedly Raped)  किया गया. बच्ची इस समय कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रही है. आरोपी को पकड़ने के लिए चार अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है.

पुलिस ने बताया कि घटना रविवार की है. जिस वक्त ये घटना हुई लड़की घर पर अकेली थी. उन्होंने बताया कि आरोपी परिवारवालों का परिचित है. कहा जा रहा है कि लड़की को छत पर ले जा कर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया.

आरोपी मौके से फरार
पुलिस ने बताया कि चीख-पुकार सुनकर बच्ची की मां छत पर गई. लेकिन छत पर पहुंचते ही आरोपी मौके से फरार हो गया. लड़की को पहले पुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन बाद में उसकी हालत बिगड़ने पर उसे कटक के चिकित्सा केंद्र में ट्रांसफर कर दिया गया.

ओरोपी की तलाश जारी
अधीक्षक केवी सिंह ने कहा कि आरोपी को पकड़ने के लिए चार अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है. उन्होंने कहा कि आईपीसी और पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी जगतसिंहपुर जिले का रहने वाला है.

कोर्ट ने सुनाई थी सज़ा
बता दे कि दो दिन पहले ही ओडिशा के कटक में एक अदालत ने 10 साल की बच्ची के अपहरण और बलात्कार के जुर्म में एक व्यक्ति को मृत्यु होने तक कारावास और उसकी पत्नी को 20 साल की जेल की सजा सुनाई थी. अभियोजन पक्ष के अनुसार, अमित बिंदानी (45) ने अपनी पत्नी आशा लोहार की मदद से एक झुग्गी बस्ती से बच्ची का अपहरण कर लिया. अमित और आशा लड़की को झारखंड के जमशेदपुर ले गए थे. अभियोजन पक्ष ने बताया कि वहां, दंपति को गिरफ्तार किए जाने और बच्ची को बचाए जाने के पहले अमित ने लगभग आठ दिनों तक बच्ची से कई बार बलात्कार किया. ये घटना जुलाई 2019 में हुई थी.

Tags: Brutal rape, Odisha

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर