Home /News /nation /

खुशी में नाच रहे थे बाराती और तभी से आया ट्रक और रौंदते हुए निकल गया...देखें VIDEO

खुशी में नाच रहे थे बाराती और तभी से आया ट्रक और रौंदते हुए निकल गया...देखें VIDEO

यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

Odisha Latest News: ओडिशा के एक हाईवे पर बाराती सड़क पर गाजे-बाजे के बीच झूमकर नाच रहे थे. तभी तेज रफ्तार से आ रहा ट्रक उनके करीब से निकला और सड़क के सबसे किनारे चल रहे लोगों को हवा में उड़ाते हुए निकल गया.

    भुवनेश्वर. इन दिनों देश की सड़कें और गलियां बारात के शोर और संगीत से सजी हुई है. लेकिन सड़कों पर बारात में डांस (Dance in Barat) करना काफी जानलेवा हो सकता है. इसका ताजा मामला ओडिशा (Odisha Road Accident) में सामने आया है. ओडिशा के एक हाईवे पर बाराती सड़क पर गाजे-बाजे के बीच झूमकर नाच रहे थे. तभी तेज रफ्तार से आ रहा ट्रक उनके करीब से निकला और सड़क के सबसे किनारे चल रहे लोगों को हवा में उड़ाते हुए निकल गया.

    इस हादसे में कई लोग बुरी तरह कुचल गए. इसमें दूल्हे के पिता समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि कई अन्य घायल हैं. न्यूज एजेंसी PTI से बातचीत करते हुए ओडिशा के पुलिस अधिकारी ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कैमरे में कैद हुआ भीषण हादसा बुधवार को ओडिशा के मलकानगिरी जिले का है. बुधवार देर रात एक बारात नेशनल हाईवे 226 पर निकल रही थी तभी पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक आया और बारातियों को कुचलकर निकल गया.

    देखें VIDEO…

    ये भी पढ़ेंः- अल्ट्रासाउंड के दौरान भ्रूण की पोजिशन देख रहे थे, तभी दिखा विचित्र नजारा, डॉक्टर्स को भी नहीं हुआ यकीन

    कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि आरोपी ट्रक चालकर नशे में था. ट्रक जैसे ही बारातियों को कुचलकर आगे निकला, वहां पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया और पिटाई शुरू कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बीच-बचाव कर मामले को शांत करवाया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

    Tags: Odisha, Odisha government, Odisha news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर