Home /News /nation /

तमिलनाडु: चेन्‍नई में भारी बारिश से ऑफिस, स्‍कूल, कॉलेज बंद, राहत कार्य में जुटी सरकार

तमिलनाडु: चेन्‍नई में भारी बारिश से ऑफिस, स्‍कूल, कॉलेज बंद, राहत कार्य में जुटी सरकार

चेन्नई में भारी बारिश दर्ज की गई है. (फाइल फोटो)

चेन्नई में भारी बारिश दर्ज की गई है. (फाइल फोटो)

TN weather prediction: तमिलनाडु (Tamilnadu) में भारी बारिश (heavy rain) से जन-जीवन बुरी तरह प्रभावित है. चेन्‍नई में भारी बारिश (Chennai Rains) के कारण ऑफिस, स्‍कूल, कॉलेज आदि को बंद कर दिया है. चेन्नई के कई इलाकों में जलभराव के कारण जन-जीवन बुरी तरह प्रभावित है. इस बारिश के कारण राजधानी चेन्नई (Chennai Rains) में बाढ़ जैसे हालात हैं.

अधिक पढ़ें ...

    चेन्नई. तमिलनाडु  (Tamilnadu) में भारी बारिश (heavy rain) से जन-जीवन बुरी तरह प्रभावित है. चेन्‍नई में भारी बारिश (Chennai Rains)  के कारण ऑफिस, स्‍कूल, कॉलेज आदि को बंद कर दिया है. राज्य के राजस्व और आपदा प्रबंधन मंत्री के.के.एस.एस.आर. रामचंद्रन ने कहा कि तमिलनाडु में अभूतपूर्व मूसलाधार बारिश के बाद राहत और बचाव कार्य हो रहा है. चेन्नई, कांचीपुरम, तिरुवल्लूर और चेंगलेपट्टू ऐसे जिले हैं जहां रेड अलर्ट जारी किया गया है.

    वहीं, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन सहित वरिष्‍ठ अधिकारियों ने शुक्रवार को चेन्नई नगर निगम के जलभराव के स्‍थानों से पानी निकालने के प्रयासों का अवलोकन किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि गुरुवार को भारी बारिश होने का अनुमान लगाने में जो कमी हुई है, उसे दूर किया जाएगा. प्रभावित इलाकों में राहत कार्य जारी हैं. हालांकि बारिश के कारण इन कामों की गति धीमी है. मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार इस बारे में केंद्र से बात करेगी ताकि बारिश का सटीक अनुमान लगाया जा सके. उन्होंने यह भी कहा कि अगले मानसून से पहले नालों की मरम्मत कर दी जाएगी.

    चेन्नई के कई इलाकों में जलभराव के कारण जन-जीवन बुरी तरह प्रभावित है. इस बारिश के कारण राजधानी चेन्नई (Chennai Rains) में बाढ़ जैसे हालात हैं. यहां तटों के साथ एक साइक्‍लोनिक सरकूलेशन ने भारी बारिश की शुरुआत की है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चेन्नई में गुरुवार को औसतन 22 सेंटीमीटर बारिश हुई. भारी बारिश के चलते चेन्नई में 4,200 बिजली कनेक्शन कट गए हैं. कई सबवे को बंद कर दिया है.

    Tags: Chennai Rains, Tamilnadu, Weather

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर