भारी पड़ सकता है सड़क पर सांड को बेवजह डंडा मारना, देख लीजिए ये वीडियो

बुजुर्ग को सांड ने उठाकर पटक दिया.

इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 45 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. सोशल मीडिया पर रोजाना कोई ना कोई ऐसे वीडियो भी वायरल (Viral Video) होते हैं, जो हमें कुछ सीख दे जाते हैं. फिर चाहे वो हमारी रोजाना की जिंदगी से जुड़ी हो या कोई खास काम की सीख. ऐसा ही एक वीडियो आजकल वायरल हो रहा है. यह वीडियो भी हमें एक सीख दे रहा है कि किसी को भी बेवजह परेशान नहीं करना चाहिए. फिर वो जानवर ही क्‍यों ना हो.

    वायरल हो रहे वीडियो में देखने को मिल रहा है कि एक गली में कुछ बच्‍चे सीढ़ियों पर बैठे हैं. उनके सामने ही गली में एक काले रंग का लंबा-चौड़ा सांड खड़ा है. वह किसी को परेशान नहीं कर रहा. बस वहां खड़ा होकर कुछ खा रहा है.





    इसी बीच पीछे से एक बुजुर्ग व्‍यक्ति लाठी के सहारे से चलता हुआ वहां से गुजर रहा होता है. लेकिन जैसे ही वह सांड के आगे जाता है तो वह खुद को रोक नहीं पाता और बेवजह सांड को अपना डंडा मार देता है. उसके डंडा मारते ही सांड गुस्‍सा जाता है. इसके बाद सांड हमला करके बुजुर्ग व्‍यक्ति को उठाकर दूर फेंक देता है.

    बुजुर्ग को दूर फेंकने के बाद सांड भी वहां से दूर भाग जाता है. वहीं बुजुर्ग पर हमले के बाद वहां बैठे बच्‍चे तुरंत बुजुर्ग को संभालने पहुंचते हैं. लेकिन वह खुद ही उठकर सांड की ओर चले जाते हैं. यह पूरी घटना गली में लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई है. इस वीडियो को अब तक 45 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.