बहुओं ने पैसे लेकर घर से निकाला, भीख मांगकर लखपति बन गई महिला

News18Hindi
Updated: November 5, 2018, 9:33 PM IST
बहुओं ने पैसे लेकर घर से निकाला, भीख मांगकर लखपति बन गई महिला
इस बुजुर्ग महिला को उसके परिवार वालों ने छोड़ दिया था जिसके बाद मजबूर होकर उसे भीख मांगकर गुजारा करना पड़ा.

स्थानीय पुलिस की भिखारियों पर डाली गई रेड में महिला की तलाशी ली गई जिसके बाद पुलिस के इतना सारा पैसा मिला कि पुलिस भी चौंक गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2018, 9:33 PM IST
  • Share this:
आंध्रप्रदेश में एक दिलचस्‍प खबर सामने आई है. प्रदेश के नालगोंडा के मिरयलगुडा इलाके में एक भिखारी महिला के पास से लाखों रुपये मिले हैं . इसे देखकर पुलिस भी हैरान रह गई. इस बुजुर्ग महिला को उसके परिवार वालों ने छोड़ दिया था जिसके बाद मजबूर होकर उसे भीख मांगकर गुजारा करना पड़ा.

पुलिस की भिखारियों पर रेड के दौरान महिला की तलाशी ली गई. इसके बाद पुलिस को यह रकम मिली. बुजुर्ग महिला ने बताया कि उसने भीख मांगकर अपनी कमाई बचाई जिसके बाद काफी पैसा इकट्ठा हो गया था. पुलिस ने पूछताछ के बाद पैसा महिला के बैंक खाते में जमा करा दिया.

(ये भी पढ़ें- जब फ्लाइट में पैसेंजर्स से भीख मांगने लगा भिखारी, VIDEO वायरल)

जानकारी के मुताबिक पेम्मा नाम की महिला के दो बेटे हैं. पति की मौत के बाद महिला बेटों पर आश्रित हो गई. उनके पास कुछ जमीन थी जिसे बेचने के बाद उन्हें दो लाख रुपए मिले. महिला ने एक लाख अपने पास रख लिया था और एक लाख बच्चों के दे दिया था.

आंध्रप्रदेश, करोड़पती भिखारिन, हैदराबाद, पुलिस, जांच एजेंसी, बैंक, खाता, , Andhra Pradesh, millionaire beggars, Hyderabad, police, investigation agency, bank, account,

एक बेटे की मौत और दूसरे बेटे के भाग जाने के बाद बहुओं ने महिला को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया जिसके बाद मजबूरन उसे घर छोड़ना पड़ा.

वह सात साल से परिवार से दूर भीख मांगकर गुजारा कर रही थी. पुलिस को रेड के दौरान थैलों में पैसे मिले. नोटों की गिनती के दौरान पता चला कि महिला के पास लगभग ढाई लाख रुपये थे. उसके पास से थोड़े से जेवर भी मिले हैं. इनमें सोने की चेन और चांदी शामिल है.
Loading...

(ये भी पढ़ें- दिव्यांग भिखारी से पैसे छीनने वालों की लोगों ने की जमकर धुनाई)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2018, 8:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...