कोविड-19 पॉजिटिव नहीं पाए गए उमर अब्दुल्ला, ट्विटर पर कहा- अल्लाह का शुक्रगुजार हूं

नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला. (फाइल फोटो)

नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला. (फाइल फोटो)

Omar Abdullah Coronavirus Test Negative: उमर अब्दुल्ला नौ अप्रैल को संक्रमित पाए गए थे. उनके पिता और नेकां अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला पिछले महीने कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे.

  • Share this:
श्रीनगर. नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला मंगलवार को कोविड-19 जांच में संक्रमित नहीं पाए गए. उमर 18 दिन पहले कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री ने टि्वटर पर कहा कि वह खुशनसीब रहे कि उनमें नाक बंद होने के अलावा और कोई लक्षण नहीं दिखा.

उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, ‘पहली बार संक्रमित पाए जाने के 18 दिन बाद मैं कोविड-19 से संक्रमित नहीं पाया गया. शुक्र है कि नौवें दिन के बाद कुछ दिनों के लिए नाक बंद होने के अलावा मुझमें और कोई लक्षण नहीं दिखा. मैं जानता हूं कि कई लोग इतने खुशनसीब नहीं हैं जितना मैं और मैं इसके लिए अल्लाह का बहुत शुक्रगुजार हूं.’

उमर अब्दुल्ला नौ अप्रैल को संक्रमित पाए गए थे. उनके पिता और नेकां अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला पिछले महीने कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे.


देशभर में कोरोना वायरस के मामले बेतहाशा बढ़ते के बीच अब्दुल्ला अपने टि्वटर अकाउंट से कोविड मरीजों और उनके रिश्तेदारों के परेशानी में फंसे होने के संदेश पोस्ट करते रहे हैं. टि्वटर पर उनके 32 लाख फोलोअर हैं. नेकां उपाध्यक्ष ने कहा कि वह उन लोगों की भावनाओं को समझ सकते हैं जिनके प्रियजन कोविड-19 महामारी के कारण अस्पताल में भर्ती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज