होम /न्यूज /राष्ट्र /राजनीतिक हंगामे को जमकर एन्जॉय कर रहे हैं उमर-महबूबा, पढ़ें उनके मजेदार ट्वीट्स

राजनीतिक हंगामे को जमकर एन्जॉय कर रहे हैं उमर-महबूबा, पढ़ें उनके मजेदार ट्वीट्स

(फाइल फोटो- मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला)

(फाइल फोटो- मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला)

जम्मू और कश्मीर में राज्यपाल सत्यपाल मलिक के विधान सभा भंग करने के आदेश के बाद ट्विटर पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अ ...अधिक पढ़ें

    जम्मू और कश्मीर में राज्यपाल सत्यपाल मलिक के विधानसभा भंग करने के आदेश के बाद ट्विटर पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला और पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती पहली बार एक-दूसरे के समर्थन में मजेदार ट्वीट किए हैं.

    दरअसल पहले महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट किया कि नेता के रूप में मेरे 26 साल के करियर में मैंने सब कुछ देखा है. लेकिन जैसा कि वे कहते हैं कभी नहीं, कभी नहीं करो. मैं शुक्रगुजार हूं कि उमर अब्दुल्ला और अंबिका सोनी की जिनकी मदद से यह संभव हो सका.

    (यह भी पढ़ें:  जम्मू-कश्मीर में आचार संहिता लगाने पर चुनाव आयोग करेगा विचार)

    इस मामले पर उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि किसी मुद्दे पर मैं आपसे सहमत होकर आपके ट्वीट को रीट्वीट करूंगा. राजनीति सच में अनोखी दुनिया है. युद्ध के लिए आपको शुभकामनाएं. एक बार फिर से लोगों की बुद्धिमानी साबित हुए है.

    ये भी पढ़ें- जम्मू और कश्मीर : चिट्ठी न रिसीव होने पर अब्दुल्ला और मुफ्ती ने किया ट्वीट, बोले- नए फैक्स मशीन की जरूरत




    इसके बाद मुफ्ती ने मजाकिया लहजे में कहा या तो उन्हें(राजभवन) आधिकारिक रूप से फैक्स मशीन की जगह वाट्सएप्प को तरजीह दी जाए या हम सब मिलकर उन्हें फैक्स मशीन गिफ्ट कर दें.



    उमर अब्दुल्ला ने एक  Gif ट्वीट किया है और लिखा है कि राजभवन में काम करने वाली फैक्श मशीन.

    News18 Hindi
    (ट्वीट का स्क्रीनशॉट)


    पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती द्वारा सरकार बनाने का दावा पेश किए जाने के कुछ ही देर बाद, जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने बुधवार की रात राज्य विधानसभा को भंग कर दिया और साथ ही कहा कि जम्मू कश्मीर के संविधान के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत यह कार्रवाई की गई है. एक आधिकारिक बयान में यह जानकारी दी गई है.



    इससे कुछ ही समय पहले जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने कांग्रेस और नेशनल कान्फ्रेंस के समर्थन से जम्मू कश्मीर में सरकार बनाने का दावा पेश किया था. मुफ्ती ने आज राज्यपाल सत्यपाल मलिक को लिखे पत्र में कहा था कि राज्य विधानसभा में पीडीपी सबसे बड़ी पार्टी है जिसके 29 सदस्य हैं.

    ये भी पढ़ें- 
    जम्मू-कश्मीर LIVE Updates: कांग्रेस को नहीं था सरकार बनाने में इंटरेस्ट, PDP को नहीं दिया समर्थन- आजाद

    Tags: Jammu and kashmir, Mehbooba mufti, Omar abdullah, PDP, Twitter

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें