नहर से लकड़ी निकाल रहे शख्स के पास पहुंचा मगरमच्छ, झपटा और फिर... देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मगरमच्छ के इस वीडियो को अब तक 1.8 लाख बार देखा जा चुका है.
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मगरमच्छ के इस वीडियो को अब तक 1.8 लाख बार देखा जा चुका है.

OMG Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे मगरमच्छ (Crocodile) के इस वीडियो को तीन दिन पहले ही इंस्टाग्राम (Instagram) पर डाला गया है. इस वीडियो के अब तक 1.8 लाख बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही इस पर 700 से ज्यादा कमेंट्स भी आ चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2020, 12:42 PM IST
  • Share this:
सोचिए आप नदी में हों और तभी पीछे से मगरमच्छ (Crocodile) आ जाए तो आप क्या करेंगे. लाजमी है कि हर कोई मगरमच्छ को देखकर चिल्लाएगा और नदी से बाहर निकलने की कोशिश करने लगेगा. लेकिन हम आपको सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे एक वीडियो (Viral Video) को दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको लगेगा कि कुत्ते और बिल्ली की तरह ही मगरमच्छ भी इंसानों से प्यार चाहते हैं. मगरमच्छ को भले ही खुंखार जानवरों में माना जाता हो लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद शायद आपका नजरिया मगरमच्छ को लेकर बदल जाए.

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि रैंगलर मैट राइट अपने को-वर्कर टॉमी निकोल्स के साथ जंगल की एक नदी में काम कर रहे थे. इसी दौरान वहां पर एक मगरमच्छ आ जाता है. मगरमच्छ को देखने के बाद मैट और टॉमी बिल्कुल भी नहीं डरे और उन्होंने मगरमच्छ के सिर पर प्यार से हाथ फेरना शुरू कर दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि मगरमच्छ इसके बाद बिल्कुल शांत हो गया. इस वीडियो को इंस्टाग्राम mattwright पर शेयर किया गया है.


मैट इस वीडियो में बोल रहे हैं कि हम यहां पर पानी से कुछ लकड़ियां निकालने आए थे तभी एक दोस्त हमसे मिलने के लिए आ गया. इसके बाद मैट कहते हैं जाओ यहां से. हम कोई काम नहीं कर पा रहे हैं क्योंकि ये बस हमें फॉलो करता जा रहा है. बता दें कि ये दोस्त कोई और नहीं बल्कि मगरमच्छ ही था.



इसे भी पढ़ें :- OMG | Highway पर आकर बैठ गया Tiger, लगा जाम | Viral Video

इस वीडियो को अब तक 1.8 लाख बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही इस पर 700 से ज्यादा कमेंट्स भी आ चुके हैं. लोग इस वीडियो को देखने के बाद हैरान है कि मगरमच्छ इतना शांत कैसे है. एक यूजर ने लिखा, इस वीडियो को देखने के बाद मैं कह सकता हूं कि मैंने अब तक का सबसे खतरनाक वीडियो देखा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज