BJP कार्यकर्ताओं की हत्या पर बोले रविंद्र रैना-आतंकियों को बख्शा नहीं जाएगा

कुलगाम में जिस गाड़ी में भाजपा कार्यकर्ता जा रहे थे आतंकियों ने उस पर गोलीबारी की.
कुलगाम में जिस गाड़ी में भाजपा कार्यकर्ता जा रहे थे आतंकियों ने उस पर गोलीबारी की.

जम्मू (Jammu) से श्रीनगर रवाना होने से पहले बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना (Ravindra Raina) ने कहा कि आतंकियों (terrorist) ने जिस कायरतापूर्ण कार्य को अंजाम दिया है उसके बाद हम कह सकते हैं कि पाकिस्तान (Pakistan) को इसकी कीमत चुकानी होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 2:12 PM IST
  • Share this:
जम्मू. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के कुलगाम (Kulgam) में गुरुवार रात आतंकियों (terrorist) के हमले में मारे गए तीन बीजेपी कार्यकर्ताओं की शहादत पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ​रविंद्र रैना (Ravindra Raina) ने पाकिस्तान (Pakistan) पर बड़ा हमला बोला है. रैना ने कहा कि इस हमले में शामिल किसी भी आतंकी को बख्शा नहीं जाएगा.

जम्मू से श्रीनगर रवाना होने से पहले बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना ने कहा कि आतंकियों ने जिस कायरतापूर्ण कार्य को अंजाम दिया है उसके बाद हम कह सकते हैं कि पाकिस्तान को इसकी कीमत चुकानी होगी. उन्होंने कहा कि जिन तीन कार्यकर्ताओं की हत्या की गई ​है वे सभी 15 अगस्त और 26 जनवरी को घाटी में तिरंगा फहराते थे. रैना ने दावा किया कि पाकिस्तान ने एक बार फिर जघन्य अपराध को अंजाम दिया है और ​इस हत्या में शामिल एक-एक आतंकी को इसकी कीमत चुकानी होगी.

रेना ने कहा कि शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाने दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि हम अपने कार्यकर्ताओं के खून के कतरे कतरे का बदला लेकर रहेंगे. रविंद्र रैना ने यह भी दावा किया कि पाकिस्तान शांति का दुश्मन है और वक्त आ गया है कि सारे विश्व समुदाय को मिल कर पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए.
इसे भी पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में आतंकियों ने की BJP के 3 कार्यकर्ताओं की हत्या, PM ने कहा- वो अच्छा काम कर रहे थे



द रेसिसटेंस फ्रंट ने ली है हमले की जिम्मेदारी
बता दें​ कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों ने बीजेपी युवा मोर्चा के महासचिव समेत 3 कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना की जिम्मेदारी लश्कर-ए-तैयबा के समर्थक आतंकी समूह द रेसिसटेंस फ्रंट ने ली है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घटना की निंदा करते हुए दुख जताया है. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, "मैं अपने तीन युवा कार्यकर्ताओं की हत्या की निंदा करता हूं. जम्मू-कश्मीर में अच्छा काम कर रहे थे. दुख की इस घड़ी में मेरे विचार उनके साथ है. उनकी आत्मा को शांति मिले."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज