अपना शहर चुनें

States

टीचर्स डे पर राहुल गांधी ने तंज कसते हुए इन सबको बताया अपना 'गुरु', कहा- इनसे बहुत कुछ सीखा

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'टीचर्स डे के मौके पर मैं उन सभी को धन्‍यवाद देता हूं, जनसे मैंने पिछले कई सालों में सीखा है.  इसमें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वाले लोग भी शामिल हैं.'
राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'टीचर्स डे के मौके पर मैं उन सभी को धन्‍यवाद देता हूं, जनसे मैंने पिछले कई सालों में सीखा है. इसमें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वाले लोग भी शामिल हैं.'

राहुल गांधी (rahul Gandhi) ने ट्वीट (Tweet) किया, 'टीचर्स डे (Teachers Day) के मौके पर मैं उन सभी को धन्‍यवाद देता हूं, जनसे मैंने पिछले कई सालों में सीखा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2019, 9:01 PM IST
  • Share this:
कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने टीचर्स डे (Teachers day) के मौके पर ट्वीट करके सोशल मीडिया (Social Media) पर झूठा प्रोपेगेंडा फैलाने वाले ट्रोलर्स पर तंज कसा है. राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'टीचर्स डे के मौके पर मैं उन सभी को धन्‍यवाद देता हूं, जनसे मैंने पिछले कई सालों में सीखा है. इसमें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वाले लोग भी शामिल हैं. एजेंडा जलाने वाले कुछ पत्रकारों के साथ राजनीतिक विरोधी भी शामिल हैं. जो लोग दुष्‍प्रचार करते हैं. इन लोगों ने मुझे काफी मजबूत बना दिया है.

अन्‍य नेताओं की तुलना में राहुल गांधी सोशल मीडिया पर काफी ज्‍यादा ट्रोल होते हैं. उनके बयान और तस्‍वीर अक्‍सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. सोशल मीडिया पर उन्‍हें लेकर काफी ज्‍यादा मीम्‍स भी बनते हैं. हालांकि ट्रोल होने वाले राहुल गांधी पहले नेता नहीं हैं. बीजेपी और अन्‍य पार्टियों के भी कई नेता हैं जो आयदिन ट्रोल होते रहते हैं. यूजर्स कई तरह के आपत्तिजनक पोस्‍ट भी करते हैं.


हालांकि राहुल गांधी का ये ट्वीट भी सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगा है. उनके ट्वीट पर एक यूजर ने रिप्‍लाई किया, 'बचपन में पढ़े होते तो बुढापे में इतना सीखना न पड़ता!!' जबकि कुछ यूजर्स ने राहुल के ट्वीट के बहाने बीजेपी पर भी निशाना साधा है.



कांग्रेस के इस नेता का ट्वीट भी चर्चा में
वहीं राहुल गांधी के साथ की कांग्रेस के एक और नेता शिक्षक दिवस पर ट्वीट करके चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल, मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता दिग्‍विजय सिंह ने सीएम कमलनाथ को संबोधित करते हुए एक ट्वीट किया. दिग्विजय सिंह ने लिखा, 'शिक्षक दिवस पर सभी को हार्दिक शुभकामनाएं. हमें कांग्रेस वचन पत्र में अतिथि शिक्षक व अतिथि विद्वान शिक्षकों से किए गए वादों को पूरा करना है. मुझे विश्वास है मुख्यमंत्री कमलनाथ जी कांग्रेस वचन पत्र में किया गए हर वादे को पूरा करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज