नड्डा ने शेयर किया पाकिस्तानी नेता का वीडियो, कहा- कांग्रेस के शहजादे को भारत की किसी चीज पर भरोसा नहीं

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर निशाना साधा. (फाइल फोटो)
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर निशाना साधा. (फाइल फोटो)

पाकिस्तान के नेता सरदार अयाज सादिक (Sardar Ayaz Sadique) ने संसद में विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की रिहाई का मुद्दा उठाया था. इस मुद्दे के जरिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कांग्रेस पार्टी (Congress) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमला बोला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 12:23 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इस्लामाबाद में पाकिस्तान मुस्लिम लीग-एन (Pakistan Muslim League (PML-N)) के नेता सरदार अयाज सादिक ने बुधवार को विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की रिहाई को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि मुल्क में इस मुद्दे को लेकर बात चल रही थी, तो आर्मी प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा के पैर कांप रहे थे. उन्हें पसीना आ रहा था. उनके इस बयान के जरिए भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर निशाना साधा है.

'कांग्रेस के शहजादे को भारत की किसी चीज पर भरोसा नहीं'
नड्डा ने सादिक का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया. उन्होंने लिखा 'कांग्रेस के शहजादे को भारत की किसी भी चीज पर विश्वास नहीं है, चाहे वह सेना हो, सरकार हो या हमारे लोग हों. तो वे अपने ‘सबसे भरोसेमंद देश’ पाकिस्तान की ही सुन लें. उम्मीद है कि अब तो उनकी आंखें खुलेंगी...' इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस पर सरहद पर रक्षा कर रहे जवानों को कमजोर करने के भी आरोप लगाए.







उन्होंने लिखा 'कांग्रेस अपने ही सशस्त्र बलों को कमजोर करने की मुहिम में लगी रही. कभी उनका मजाक उड़ाती रही तो कभी वीरता पर संदेह करती रही. हर प्रकार की चालबाजी की ताकि सेना को अत्याधुनिक राफेल (Rafael) न मिल सके. लेकिन देशवासियों ने ऐसी राजनीति को नकारकर कांग्रेस को कड़ा सबक सिखाया है.'

क्या कहा था सादिक ने?
पाकिस्तान की संसद (नेशनल असेम्बली) राष्ट्रीय सभा में अयाज सादिक बोल रहे थे. इस दौरान उन्होंने अभिनंदन की रिहाई का मुद्दा भी उठाया. उन्होंने कहा 'अब अभिनंदन की क्या बात करें. मुझे याद है, शाह महमूद कुरैशी साहब उस मीटिंग में थे, जिसमें प्राइम मिनिस्टर ने आने से इनकार कर दिया और चीफ ऑफ आर्मी तशरीफ लाए थे. पैर कांप रहे थे, माथे पर पसीना था. विदेश मंत्री शाह महमूद साहब ने कहा कि खुदा का वास्ता इसको जाने दें, क्योंकि 9 बजे रात को हिंदुस्तान पाकिस्तान पर अटैक करेगा.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज