अपना शहर चुनें

States

सुहागरात से एक दिन पहले पति के मोबाइल पर आया पत्नी का पॉर्न वीडियो और फिर...

दूल्हा, दुल्हन ने अपने-अपने राज्यों की सीमा पर ही निकाह कर एक-दूसरे को कबूल कर लिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
दूल्हा, दुल्हन ने अपने-अपने राज्यों की सीमा पर ही निकाह कर एक-दूसरे को कबूल कर लिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

वीडियो देखने के बाद युवक ने उस महिला के साथ अपना रिश्ता खत्म कर लिया है और पुलिस में महिला और उसके परिवार वालों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करा दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2020, 9:53 AM IST
  • Share this:
बेंगलुरु में अपनी पत्नी के साथ नई जिंदगी की शुरुआत कर रहे एक शख्स को उस वक्त झटका लगा जब सुहागरात से एक दिन पहले किसी ने उसके मोबाइल पर उसकी पत्नी का पॉर्न वीडियो भेज दिया. वीडियो में उस शख्स की पत्नी किसी दूसरे मर्द के साथ मौजूद थी. वीडियो देखने के बाद युवक ने उस महिला के साथ अपना रिश्ता खत्म कर लिया और पुलिस में महिला और उसके परिवार वालों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करा दिया है. बताया जाता है कि मामला सामने आने के बाद महिला ने आत्महत्या करने की धमकी दी है.

ये मामला बेंगलुरु के चिक्कमंगलुरु का है. यहां रहने वाले रमेश की जून में सुजाता (दोनों के नाम बदल दिए गए हैं) के साथ सगाई हुई थी. बाद में दोनों ने 24 नवंबर 2019 को शादी कर ली. शादी के बाद सुजाता अपने घर चली गई. वापस आने के बाद जब रमेश और सुजाता अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रहे थे, उससे एक दिन पहले रमेश के मोबाइल पर किसी ने कुछ फोटो भेजे. फोटो में रमेश की पत्नी सुजाता किसी दूसरे मर्द के साथ अंतरंग स्थिति में दिख रही थी.

पहले तो उसे यकीन नहीं हुआ. इसके बाद रमेश को जिस नंबर से फोन आया था, उस पर उसने कॉल की. फोन पर हरीश नाम का व्यक्ति था. उसने बताया कि सुजाता के साथ उसका काफी दिनों से अफेयर चल रहा है. हरीश ने बताया कि सुजाता उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाती है. हरीश ने तो यहां तक बताया कि सुजाता ने सगाई के बाद भी उसके साथ कई बार संबंध बनाए थे.



सगाई के बाद भी महिला के गैर मर्द के साथ रहे संबंध
इसके बाद भी जब रमेश को हरीश की बात पर भरोसा नहीं हुआ तो हरीश ने कुछ वीडियो क्लिप भेजे. इन वीडियो में सुजाता उसी हरीश के साथ थी. हरीश ने 10 से 12 दिसंबर के कुछ स्क्रीन शॉट भी भेजे, जिसमें सुजाता ने हरीश के साथ मिलने की बात कही थी. ये सब देखने के बाद रमेश के पैरों तले जमीन ही खिसक गई. रमेश ने अब सुजाता और उसके परिवार के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. रमेश ने बताया कि सुजाता पहले ही उसे छोड़ने को तैयार थी, क्योंकि वह हरीश के साथ रहना चाहती थी.

पत्नी ने दी आत्महत्या करने की धमकी
रमेश ने आरोप लगाया है कि जब से उसने सुजाता के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है, तबसे उसके मामा का फोन आ रहा है कि सुजाता ने धमकी दी है कि वह आत्महत्या कर लेगी. सुजाता ने धमकी दी है कि अगर उसकी बदनामी हुई तो उसकी मौत के जिम्मेदार रमेश और उसके परिवारवाले होंगे.

इसे भी पढ़ें- सीएम उद्धव ठाकरे बोले- मुंबई में बंद कर दी जाएंगी बस और ट्रेन सेवाएं अगर...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज