जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी हमले में एक आतंकी ढेर, CRPF का एक जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है.. file photo PTI
जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है.. file photo PTI

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों (Terrorist) ने बडगाम जिले के कैसरमुल्ला में सीआरपीएफ (CRPF) की 117वीं बटालियन के सहायक उप निरीक्षक को गोली मार दी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 7:43 PM IST
  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के बडगाम जिले में गुरुवार को आतंकवादी हमले (Terrorist Attack) में सीआरपीएफ (CRPF) का एक सहायक उपनिरीक्षक शहीद हो गया. हमले को अंजाम देने के बाद आतंकी एएसआई की सर्विस राइफल भी अपने साथ ले गए. आतं​कियों को पकड़ने के लिए इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है. वहीं पुलवामा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी के मारे जाने की खबर है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने बडगाम जिले के कैसरमुल्ला में सीआरपीएफ की 117वीं बटालियन के सहायक उप निरीक्षक को गोली मार दी थी. उन्होंने बताया कि आतंकवादी एएसआई एन. सी. बडोले की सर्विस राइफल भी अपने साथ ले गए. हमले के बाद घायल एएसआई को तुरंत बादामी बाग स्थित सेना के 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान जवान की मौत हो गई. अधिकारी ने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर आतंकवादियों की तलाश शुरू कर दी गई है.


इसे भी पढ़ें :- किश्तवाड़ में हवाई पट्टी बनाने के लिए सेना और जम्मू-कश्मीर प्रशासन में समझौता





वहीं जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में गुरुवार को एक आतंकवादी मारा गया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह मुठभेड़ जिले के त्राल क्षेत्र के मगहमा में उस वक्त हुई जब सुरक्षा बल यहां घेराबंदी कर तलाश अभियान चला रहे थे. अधिकारी ने बताया कि आतंकवादी की पहचान और उसके संगठन के बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज