अपना शहर चुनें

States

प्रधानमंत्री का विरोध करते-करते, विपक्षी पार्टियों ने भारत का विरोध करना शुरू कर दिया: नड्डा

भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जगत प्रकाश नड्डा गुजरात दौरे पर हैं (फाइल फोटो)
भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जगत प्रकाश नड्डा गुजरात दौरे पर हैं (फाइल फोटो)

Gujarat News: गुजरात में अगले महीने होने वाले स्थानीय निकाय चुनाव से पहले भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा राज्य के दो दिन के दौरे पर पहुंचे हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP Chief JP Nadda) ने सोमवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) का विरोध करते-करते विपक्षी दलों ने देश का विरोध करना शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा के सशक्त नेतृत्व में जनता ने पूरा भरोसा जताते हुए महामारी काल में भी विभिन्न चुनावों में 'शानदार जीत' दिलाई है.

गुजरात की भाजपा इकाई की ओर से जारी बयान के मुताबिक, गांधीनगर में पार्टी कार्यालय में भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों, सांसदों, विधायकों और जिला अध्यक्षों के समूह को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद-370 हटाए जाने के बाद हुए पहले चुनाव में भाजपा सबसे बडी पार्टी के रूप में उभरी है.

ये भी पढ़ें- करोड़ों भारतीय यूजर्स का डाटा चोरी, डार्क वेब पर डेबिट-क्रेडिट कार्ड की बेची जा रही है जानकारी



बयान में नड्डा के हवाले से कहा गया, 'यह पार्टी के नेतृत्व के प्रति लोगों का भरोसा ही है कि देशभर में हुए अलग-अलग चुनावों में भाजपा को जीत मिली है.' उन्होंने कोविड-19 के दो टीकों को मंजूरी दिए जाने की भी सराहना की.
गुजरात में अगले महीने होने वाले स्थानीय निकाय चुनाव से पहले नड्डा राज्य के दौरे पर पहुंचे हैं.

आरएसएस की समन्वय बैठक में हिस्सा लेंगे नड्डा
वहीं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से संबद्ध विभिन्न संगठनों की राष्ट्रीय समन्वय बैठक गुजरात के गांधीनगर में पांच से सात जनवरी के बीच होगी. इस बैठक में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और संघ प्रमुख मोहन भागवत भी हिस्सा लेंगे. संघ के एक पदाधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी.

संघ के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख अनिल कुमार ने संवाददाताओं से कहा कि तीन दिवसीय सम्मेलन के दौरान संघ से संबद्ध 25 संगठनों के 150 प्रतिनिधि अपने अनुभव, प्रतिक्रिया एवं सूचनाएं एक-दूसरे के साथ साझा करेंगे. उन्होंने बताया कि यह बैठक गांधीनगर में कर्णावती विश्वविद्यालय परिसर में होगी.

ये भी पढ़ें- इंस्पेक्टर पिता ने DSP बेटी को सबके सामने किया सेल्यूट, जिसने देखा हुआ भावुक

कुमार ने कहा कि भागवत और नड्डा के अलावा संघ के सरकार्यवाह सुरेश भैयाजी जोशी के साथ ही अखिल भारतीय वनवासी कल्याण आश्रम, एबीवीपी, भारतीय मजदूर संघ, राष्ट्र सेविका समिति, स्वदेशी जागरण मंच, विश्व हिंदू परिषद समेत अन्य संगठनों के शीर्ष नेता समन्वय बैठक में शामिल होंगे.

उन्होंने बताया कि समन्वय बैठक हर वर्ष दो बार आयोजित की जाती है. आम तौर पर सितंबर की बैठक बड़े स्तर पर होती है जबकि जनवरी में होने वाली समन्वय बैठक में कम लोग शामिल होते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज