गजब: Amazon से ऑर्डर किया माउथवॉश, डिलीवर हुआ स्मार्टफोन Redmi Note 10

गजब: Amazon से ऑर्डर किया माउथवॉश, डिलिवर हुआ स्मार्टफोन Redmi Note 10

गजब: Amazon से ऑर्डर किया माउथवॉश, डिलिवर हुआ स्मार्टफोन Redmi Note 10

बता दें कि मुंबई (Mumbai) के लोकेश डागा ने 10 मई को कोलगेट माउथवॉश (Mouthwash) की चार बोतलों का ऑर्डर दिया था, जिसकी कुल कीमत 369 रुपये है. मजेदार बात ये है कि उन्‍हें जो Redmi Note 10 दिया गया है उसकी कीमत 13000 रुपये है.

  • Share this:

नई दिल्‍ली. आप सभी ने ऑनलाइन (Online Shopping) समान मंगाने में हुई गड़बड़ी की शिकायतें तो कई बार सुनी होंगी. ज्‍यादातर शिकायतों में ग्राहक जो सामान ऑर्डर (Order) करता है उससे खराब और सस्‍ते सामान की डिलीवरी कर दी जाती है. लेकिन मुंबई (Mumbai) के लोकेश के साथ उलटा हो गया. लोकेश ने पिछले हफ्ते अमेजन (Amazon) से माउथवॉश ऑर्डर किया था लेकिन इसके बदले उनके घर पर स्‍मार्टफोन डिलीवर हो गया.

लोकेश ने ट्विटर पर अपना पोस्‍ट डालते हुए Amazon India को भी ट्रैग किया है. इस ट्वीट में लोकेश ने अपने ऑर्डर का स्‍क्रीनशॉट टैग किया है साथ ही Redmi Note 10 की एक तस्वीर भी साझा की है जो उनके सामान के बदले गलती से ऑर्डर हो गई है. बता दें कि लोकेश डागा ने 10 मई को कोलगेट माउथवॉश की चार बोतलों का ऑर्डर दिया था, जिसकी कुल कीमत 369 रुपये है. मजेदार बात ये है कि उन्‍हें जो Redmi Note 10 दिया गया है उसकी कीमत 13000 रुपये है.


इसे भी पढ़ें :- Amazon ऐप पर 5 आसान सवालों के सही जवाब देकर घर बैठे जीतें 15,000 रुपये! जानें पूरा तरीका
लोकेश डागा ने ट्वीट कर कहा, “नमस्कार @amazonIN। ORDER # 406-9391383-4717957 के जरिए कोलगेट माउथ वॉश का ऑर्डर दिया था. इसके बजाय कंपनी से मुझे @RedmiIndia नोट 10 मिला. चूंकि माउथवॉश एक कन्ज्यूम करने वाला उत्पाद है, इसलिए इसे रिटर्न नहीं किया जा सकता है और मैं ऐप के माध्यम से वापसी के लिए अनुरोध करने में असमर्थ हूं. "

इसे भी पढ़ें :- कोरोना इम्पैक्ट: Amazon ने भारत में रोकी अपनी Prime Day सेल, जानें डिटेल्स

इसके साथ ही उन्‍होंने लिखा कि जो पैकेट मेरे पास आया है उसमें मेरा ही नाम लिखा था लेकिन इनवॉइज़ किसी और का था. इस फोन को सही व्‍यक्ति तक पहुंचाने में मैंने आपको मेल भी किया है लेकिन अभी तक आपकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज