गहने चुराकर खा जाती थी महिला, डॉक्टरों ने पेट से निकाले 1.5 किलो ज्वैलरी, 90 सिक्के

महिला की मां के मुताबिक उन्होंने नोटिस किया कि अपने घर से गहने गायब हो रहे थे. लेकिन जब हम पूछताछ करते तो वह रोने लगती. हम उस पर नजर रखते थे. मगर किसी तरह वह इन सबको निगलने में सफल हो जाती थी

News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 7:56 AM IST
गहने चुराकर खा जाती थी महिला, डॉक्टरों ने पेट से निकाले 1.5 किलो ज्वैलरी, 90 सिक्के
पश्चिम बंगाल में एक महिला के पेट से 1.5 किलो ज्वैलरी और 90 सिक्के निकले हैं
News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 7:56 AM IST
पश्चिम बंगाल में एक महिला के पेट से इतने गहने और सिक्के निकले कि डॉक्टर भी हैरान रह गए. एक डॉक्टर ने बताया कि पश्चिम पंगाल की बीरभूमि जिले के सरकारी अस्पताल में मानसिक रूप से अस्थिर महिला के पेट से डेढ़ किलो गहने और सिक्के निकाले गए.

रामपुरहाट के सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में सर्जरी विभाग के प्रमुख सिद्धार्थ विस्वास ने कहा कि 26 साल की महिला के पेट से 5 और 10 रुपये के 90 सिक्के निकाले हैं. गहने ज्यादातर तांबा और पीतल के बने थे, लेकिन कुछ सोने के भी हैं.

महिला की मां के मुताबिक उन्होंने नोटिस किया कि अपने घर से गहने गायब हो रहे थे. लेकिन जब हम पूछताछ करते तो वह रोने लगती. हम उस पर नजर रखते थे. मगर किसी तरह वह इन सबको निगलने में सफल हो जाती थी. वह पिछले दो महीनों से ठीक नहीं थी. हम उसे विभिन्न निजी डॉक्टरों के पास ले गए थे, मगर उस पर दवाइयों का कोई असर नहीं हो रहा था.

खाना खाने के बाद करती थी उल्टी

महिला की मां ने कहा कि मेरी बेटी मानसिक रूप से अस्वस्थ है. पिछले कुछ दिनों से वह खाना खाने के बाद उल्टी कर दी थी. उसने कहा कि उसकी बेटी को उसके भाई की दुकान से सिक्के मिले हैं.

बता दें कि महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने लगभग एक सप्ताह तक विभिन्न परीक्षण करने के बाद बुधवार को उसका ऑपरेशन किया.

ये भी पढ़ें: शटर तोड़कर चोरों ने ऐसे किया दुकान में रखी नकदी पर हाथ साफ
First published: July 25, 2019, 7:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...