साध्वी प्रज्ञा के बयान पर ओवैसी ने ली चुटकी, बोले- वो मोदी के कार्यक्रम को चैलेंज कर रही हैं

भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था कि वो नाली साफ़ करने और शौचालय साफ़ करने के लिए सांसद नहीं बनी हैं

News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 3:15 PM IST
साध्वी प्रज्ञा के बयान पर ओवैसी ने ली चुटकी, बोले- वो मोदी के कार्यक्रम को चैलेंज कर रही हैं
एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (फ़ाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 3:15 PM IST
साध्वी प्रज्ञा के शौचालय वाले बयान पर एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने चुटकी ली है. उन्होंने कहा है कि साध्वी प्रज्ञा इस तरह के बयान देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान को चुनौती दे रही हैं. साध्वी का ये बयान सफाई अभियान के खिलाफ माना जा रहा है. भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था कि वो नाली साफ़ करने और शौचालय साफ़ करने के लिए सांसद नहीं बनी हैं.
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ''वो बता रही हैं कि वो अपर कास्ट की हैं और जो शौचालय साफ करते हैं वो उनके बराबर नहीं हैं. इससे कैसे न्यू इंडिया बनेगा.''

क्या कहा था साध्वी ने ?
दरअसल रविवार को सीहोर पहुंचीं भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर सर्किट हॉउस में बीजेपी के कार्यकर्ताओं से मिलने आई थीं. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं सांसद नाली साफ़ करने और शौचालय साफ़ करने के लिए नहीं बनी हूं. साध्वी प्रज्ञा ने कहा, 'ध्यान रखिए, हमें नाली साफ करवाने के लिए सांसद नहीं बनाया गया है. हमें आपके शौचालय साफ करवाने के लिए सांसद नहीं बनाया गया है. हम जिस काम के लिए बनाए गए हैं, वह काम हम ईमानदारी से करेंगे.'

इस दौरान उनसे मीडिया ने पूछा कि संसद में आप पर आतंक के आरोप लगे लेकिन अब सांसद बनकर कैसा महसूस कर रही हैं? इस पर साध्वी ने कहा कि इसका जवाब जनता ने बेहतर तरीके से दिया है. विपक्ष आपना काम करता रहता है.

ये भी पढ़ें: रॉ के जासूस और संस्थापक अफसरों में थे रघुराम राजन के पिता

सोनभद्र Photos: चीख-पुकार के बीच जान बचाने को भागते दिखे लोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 22, 2019, 2:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...