• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली आवास पर तोड़फोड़, पांच पुलिस हिरासत में

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली आवास पर तोड़फोड़, पांच पुलिस हिरासत में

असदुद्दीन ओवैसी के दिल्‍ली स्थित सरकारी बंगले पर हंगामा कर रहे पांच लोगों को पुलिस ने पकड़ा.

असदुद्दीन ओवैसी के दिल्‍ली स्थित सरकारी बंगले पर हंगामा कर रहे पांच लोगों को पुलिस ने पकड़ा.

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष व सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के दिल्ली के सरकारी आवास पर तोड़फोड़ होने की खबर है. असामाजिक तत्वों ने आवास के प्रवेश द्वार और बाहरी खिड़की का एक कांच तोड़ दिया. इधर, दिल्‍ली पुलिस (Delhi police) ने पांच आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

नई दिल्‍ली. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष व सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के दिल्ली के सरकारी आवास पर तोड़फोड़ होने की खबर है. असामाजिक तत्वों ने आवास के प्रवेश द्वार और बाहरी खिड़की का एक कांच तोड़ दिया.  इधर, दिल्‍ली पुलिस (Delhi police) ने पांच आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. जिस समय यह घटनाक्रम हुआ तब ओवैसी अपने सरकारी निवास पर नहीं थे.

नई दिल्ली डीसीपी दीपक यादव ने बताया कि आरोपियों के बारे में पूरी जानकारी निकाली जा रही है.  प्रदेश अध्यक्ष कलीमुल हफ़ीज़ ने कहा कि ओवैसी के सरकारी आवास पर हमला किया गया है, यह अति निंदनीय है. वे इस मामले की थाना पार्लियामेंट स्ट्रीट में शिकायत दर्ज कराएंगे. उन्‍होंने कहा कि चुनाव आयोग के दफ्तर के पास, एक सांसद के घर पर ऐसा हमला होता है तो इससे साफ है कि दिल्ली में कानून व्यवस्था का क्या हाल है? इन नफरत फैलाने वालों के पीछे कौन छुपा है?

ये भी पढ़ें :  Corona in India: देश में कम हुई कोविड R वैल्यू, मुंबई, बेंगलुरु और चेन्नई के लिए अभी भी खतरा!

ये भी पढ़ें :   कोरोना वैक्सीन के मामले में कैसे भारत ने पूरी बाजी पलट दी, SII का है इसमें बड़ा रोल

पुलिस सूत्रों ने बताया कि हमला करने वाले दिल्‍ली के मंडोली इलाके के रहने वाले हैं. हमला करने वाले शख्‍स का वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसमें हमला करने वाला शख्‍स अपने आप को ललित कुमार हिंदू सेना का प्रदेश अध्‍यक्ष बता रहा है.

मीडिया को बंगले की केयरटेकर दीपा ने बताया कि कुछ लोग नारेबाजी कर रहे थे और उसके बाद उन्‍होंने ईंटों को बंगले के भीतर फेंका. इधर, पुलिस ने बताया कि इस घटना की सूचना पीसीआर को किसी फोन कॉल के जरिए मिली थी. पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर जानकारी ली और कुछ आरोपियों को पकड़ लिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज