लाइव टीवी

पी चिदंबरम ने दी सलाह- संसद में कमज़ोर अर्थव्यवस्था का मुद्दा जोर शोर से उठाए कांग्रेस

भाषा
Updated: November 18, 2019, 12:29 PM IST
पी चिदंबरम ने दी सलाह- संसद में कमज़ोर अर्थव्यवस्था का मुद्दा जोर शोर से उठाए कांग्रेस
चिदंबरम की कांग्रेस से अपील

चिदंबरम (P Chidambaram) ने आरोप लगाया कि सरकार उचित आलोचना को भी स्वीकार नहीं करती. चिदंबरम के परिवार ने उनकी ओर से ट्वीट किया

  • भाषा
  • Last Updated: November 18, 2019, 12:29 PM IST
  • Share this:
नयी दिल्ली. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम (P Chidambaram) ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी को मोदी शासन में अर्थव्यवस्था के घोर कुप्रबंधन (Utter Mismanagement) को सामने लाने के लिए संसद में विपक्ष का नेतृत्व करना चाहिए.

चिदंबरम ने आरोप लगाया कि सरकार उचित आलोचना को भी स्वीकार नहीं करती. चिदंबरम के परिवार ने उनकी ओर से ट्वीट किया, ‘आज जब संसद शुरू हो रही है, कांग्रेस को विपक्ष का नेतृत्व करना चाहिए और अर्थव्यवस्था के घोर कुप्रबंधन को सामने लाना चाहिए.’ उन्होंने कहा, ‘‘अर्थव्यवस्था का कौन सा क्षेत्र अच्छा प्रदर्शन कर रहा है? एक भी नहीं.’’ पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘‘ ऐसा लगता है कि सरकार को सब पता है लेकिन वह उचित आलोचना तथा उचित सलाह को मानने से इनकार करती है.’

Loading...



संसद के शीतकालीन सत्र से पहले लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने शनिवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई थी. सर्वदलीय बैठक के बाद राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने संवाददाताओं से कहा कि पूर्व वित्त मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को भी संसद की कार्रवाई में भाग लेने की इजाजत मिलनी चाहिए.

बता दें कि आईएनएक्स मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग मामले में चिदंबरम न्यायिक हिरासत में हैं. इस मामले की जांच प्रवर्तन निदेशालय कर रहा है.

ये भी पढ़ें:

आनंद भवन पर 4.33 करोड़ रुपए का हाउस टैक्स बकाया, भेजा गया नोटिस

संसद का शीतकालीन सत्र, नागरिकता बिल समेत इन मुद्दों पर होगी चर्चा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 12:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...