14 दिन से अनशन पर बैठे हार्दिक पटेल की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के अनशन का 14वां दिन जारी है. अनशन की वजह से हार्दिक की तबीयत लगातार बिगड़ रही है.

News18Hindi
Updated: September 7, 2018, 4:32 PM IST
14 दिन से अनशन पर बैठे हार्दिक पटेल की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती
हार्दिक पटेल 14 दिनों से अनशन पर हैं.
News18Hindi
Updated: September 7, 2018, 4:32 PM IST
अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठे पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शुक्रवार सुबह ही डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी थी. तबीयत बिगड़ने के बाद हार्दिक को सोला सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल का शुक्रवार को अनशन का 14वां है. अनशन की वजह से हार्दिक की तबीयत लगातार बिगड़ रही थी. डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल में एडमिट होने को कहा था लेकिन हार्दिक ने इससे इनकार कर दिया.

हार्दिक पटेल ने सरकार की ओर से कोई सकारात्मक प्रस्ताव न मिलने के चलते गुरुवार से अनशन के दौरान पानी भी न पीने का ऐलान किया था. हालांकि पाटीदार आरक्षण समिति ने हार्दिक के इस फैसले पर कहा कि सरकार हार्दिक के जीवन के साथ खेल रही है. वहीं गुजरात कांग्रेस ने घोषणा की है कि यदि राज्य सरकार पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से बातचीत नहीं करती है तो वह उनके समर्थन में शुक्रवार को 24 घंटे का उपवास रखेगी.

ये भी पढ़ें-

क्या यह बिहार एनडीए में तूफान से पहले की शांति तो नहीं?
लंबी उम्र के लिए तीज करने वाली थी कमिश्नर की पत्नी, हो गई दोनों की हत्या
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर