इमरान खान के बयान पर विपक्ष हमलावर, मोदी से पूछा- अब बताओ टुकड़े-टुकड़े गैंग कौन है?

उमर अब्दुल्ला ने पूछा अब बताओं टुकड़े-टुकड़े गैंग कौन है तो केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा सभी भारतीयो को जानना चाहिए कि अगर मोदी चुनाव जीतते हैं तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे.

News18Hindi
Updated: April 10, 2019, 1:56 PM IST
इमरान खान के बयान पर विपक्ष हमलावर, मोदी से पूछा- अब बताओ टुकड़े-टुकड़े गैंग कौन है?
इमरान खान, नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: April 10, 2019, 1:56 PM IST
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बुधवार को कहा कि अगर भारत के लोकसभा चुनाव में बीजेपी जीतती है तो दोनों देशों के बीच शांति की अधिक संभावनाएं हैं. इमरान के इस बयान के बाद विपक्षी पार्टियों को पीएम मोदी और बीजेपी पर हमला बोलने का मौका मिल गया.

इमरान खान के बयान को लेकर पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा, ''भक्त' अपना सिर खुजलाएंगे और सोचेंगे कि उन्हें इमरान खान की तारीफ करनी चाहिए या नहीं.'' वहीं नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने पूछा कि अगर पाकिस्तान के पीएम ने राहुल गांधी को भारत के अगले प्रधानमंत्री के रूप में समर्थन दिया तो वे कैसे प्रतिक्रिया देंगे?



उमर अब्दुल्ला ने ट्विटर पर लिखा, “अब टुकड़े-टुकड़े गैंग कौन है, बीजेपी द्वारा कांग्रेस के खिलाफ अपनाई गई भाषा इस बात का इशारा है कि यह भारत को अपनी नीतियों से विभाजित करना चाहती है."

रॉयटर्स की रिपोर्ट को कोट करते हुए उमर अब्दुल्ला ने लिखा, "मोदी साहब देश को बता रहे हैं कि केवल पाकिस्तान और उससे सहानुभुति रखने वाले चाहते हैं कि बीजेपी हार जाए. इमरान खान ने दूसरे कार्यकाल के लिए उनका समर्थन किया है."


Loading...



कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी बीजेपी और मोदी पर चुटकी ली और कहा, "पाकिस्तान ने आधिकारिक तौर पर मोदी से गठबंधन कर लिया है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने कहा, "मोदी के लिए वोट पाकिस्तान के लिए वोट है. मोदीजी, पहले नवाज शरीफ से प्यार और अब इमरान खान आपका चहेता यार! ढोल की पोल खुल गई है."



इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी चुप नहीं रहे. केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा कि सभी भारतीयो को जानना चाहिए कि अगर मोदी चुनाव जीतते हैं तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे.

बता दें कि इमरान खान ने बुधवार को कहा है कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पार्टी भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनावों में जीतती है तो यह शांति वार्ता के लिए अच्छा होगा. खान ने कहा कि इन चुनावों में अगर भारत में विपक्षी पार्टी कांग्रेस की अगुआई वाली सरकार सत्ता में आती है तो वह पाकिस्तान के साथ समझौता करने से भी पीछे हट सकती है. पाकिस्तानी पीएम ने विदेशी पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अगर दक्षिणपंथी पार्टी बीजेपी जीतती है तो कश्मीर में किसी तरह के समझौते के आसार हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें: अगर मोदी जी जीते तो पाकिस्‍तान में पटाखे फूटेंगे: अरविंद केजरीवाल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार