पाकिस्तान के एंकर ने कहा तौबा-तौबा हम रात के अंधेरे में सूरज पर पहुंचेंगे

अंतरिक्ष में भारत की बढ़ती ताकत अब पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान को रास नहीं आ रही है. यही कारण है कि पाकिस्तान के एंकर भारत की कामयाबी को हजम नहीं कर पा रहे हैं और अजीबो-गरीब बातें कर रहे हैं.

News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 4:34 PM IST
पाकिस्तान के एंकर ने कहा तौबा-तौबा हम रात के अंधेरे में सूरज पर पहुंचेंगे
पाकिस्तान के एंकर ने कहा तौबा-तौबा हम रात के अंधेरे में सूरज पर पहुंचेंगे
News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 4:34 PM IST
भारत के चंद्रयान-2 मिशन को लेकर दुनियाभर में बातें की जा रही हैं. अंतरिक्ष में भारत की बढ़ती ताकत अब पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान को रास नहीं आ रही है. यही कारण है कि पाकिस्तान के एंकर भारत की कामयाबी को हजम नहीं कर पा रहे हैं और अजीबो-गरीब बातें कर रहे हैं. भारत के चंद्रयान-2 के बारे में बताते हुए पाकिस्तान के एक एंकर ने तो ये तक बोल दिया कि एक ओर भारत के लोग चांद को मामा का दर्जा देते हैं, वहीं चांद के सीने पर रॉकेट दागने का काम करते हैं. यही नहीं एंकर ने कहा कि उनका देश सूरज पर कदम रखने वाला दुनिया का पहला देश बनेगा. एंकर ने कहा कि उनका अंतरिक्ष मिशन रात के अंधेरे में चुपचाप सूरज पर पहुंचेगा और किसी को खबर तक नहीं लगेगी.

आप लोग सोच रहे होंगे कि पाकिस्तान के एंकर को क्या हो गया है. दरअसल ये वीडियो वेबसाइट 'फेक न्यूज' का है. इसके पाकिस्तान एंकर की भूमिका निभाने वाले भारतीय शख्स पाकिस्तान के एंकर की नकल करते दिखाई दे रहा है. फेक न्यूज वीडियो में एंकर भारत के चंद्रयान-2 की तारीफ करता दिखाई देता है लेकिन जब उसे पता चलता है कि कैमरा ऑन है तो उसके सुर बदल जाते हैं. एंकर कहता है कि ऐसे भांजे किसी को न दे तौबा-तौबा.



एंकर कहता है कि वैसे तो भारत के लोग चांद को मामा का दर्जा देते हैं और भांजे उसी मामा की बॉडी में रॉकेट दागने का काम करते हैं. एंकर कहना है कि भारत को अगर लगता है कि उसने चंद्रयान-2 छोड़कर कोई तीर मार लिया है तो ऐसा नहीं है. पाकिस्तान ऐसा बहुत पहले कर सकता था और उसका यान बनकर तैयार भी है. वो कहता है कि हम पाकिस्तान को छोड़कर जाना ही नहीं चाहते हैं.

India, Pakistan, Imran Khan, Social Media, Fake News, Chandrayaan, Chandrayaan 2

एंकर कहता है कि जो चीजें पाकिस्तान में हैं वह चांद पर कहां मिलेंगी. ऐसा पॉल्यूशन, बदबूदार हवा, ऐसा सीवर और पानी का मिक्स पानी और करप्शन चांद पर नहीं मिलेगा. पाकिस्तान का बच्चा इसके बिना जिंदा नहीं रह सकता. एंकर कहता है कि हमारे यहां के लीडर चंद्रयान जैसे मिशन का पैसा पूरा हजम कर जाते हैं उसे बिल्कुल भी नहीं छोड़ते. एंकर कहता है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को लेकर भारत में बहुत सी बातें बनाई जा रही हैं. इमरान खान को अमेरिका में मेट्रो में जाना पड़ा लेकिन हम भारत को बता देना चाहते हैं कि हमारे वजीरे आजम ने कभी मेट्रो नहीं देखी थी इसलिए वह मेट्रो से गए थे.

एंकर ने कहा कि गलती भारत ने की थी. उन्होंने प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में इमरान खान को बुलावा नहीं भेजा. अगर भारत ने उन्हें बुलाया होता तो इमरान खान दिल्ली में भी मेट्रो से ही भारत के वजीरेआजम से मिलने पहुंचते.
Loading...

(यह खबर फेकिंग न्यूज़ वेबसाइट की है जो हंसी मजाक के लिए कंटेट तैयार करती है. कृपया इस खबर को उसी रूप में लें.)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 28, 2019, 3:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...