#CourageInKargil: पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ और सांबा सेक्‍टर में की गोलाबारी, BSF जवान घायल

#CourageInKargil: पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ और सांबा सेक्‍टर में की गोलाबारी, BSF जवान घायल
पाकिस्तानी सेना ने पुंछ में की फायरिंग.

#CourageInKargil: पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ और सांबा सेक्‍टर में की गोलाबारी, BSF जवान घायलपाक सेना (Pakistan Army) ने एलओसी (LoC) पर आज फिर सीजफायर का उल्‍लंघन करते हुए भारतीय सेना (Indian army) की चौकियों और रिहाय़शी इलाकों को निशाना बनाया. जिसका भारतीय सेना भी करारा जवाब दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 25, 2020, 10:27 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. पाकिस्तान (Pakistan) की तरफ से जम्‍मू-कश्‍मीर (Jammu Kashmir) के पुंछ जिले के मनकोट सेक्टर में भारी गोलाबारी की गई. पाक सेना ने एलओसी (LoC) पर आज फिर सीजफायर का उल्‍लंघन करते हुए भारतीय सेना की चौकियों और रिहाय़शी इलाकों को निशाना बनाया. जिसका भारतीय सेना भी करारा जवाब दिया. वहीं, सांबा सेक्‍टर में भी पाकिस्‍तान की ओर से गोलीबारी की गई. जिसमें बीएसएफ का एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल जवान को जम्‍मू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

कश्मीर के पुलवामा में आतंकी ठिकाने के भंडाफोड़
जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को घेराबंदी और तलाशी के एक अभियान के दौरान सुरक्षा बलों ने जैश ए मोहम्मद आतंकी संगठन के छिपने के एक स्थान का भंडाफोड़ किया. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि गोपनीय सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने जिले के त्राल क्षेत्र के जंगलों में घेराबंदी और तलाशी का अभियान चलाया था. उन्होंने कहा कि तलाशी के दौरान उन्होंने पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के आतंकवादियों के छिपने के एक ठिकाने का भंडाफोड़ किया. प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस ने छिपने के ठिकाने से मिली सामग्री अपने कब्जे में ली और मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading