सीमा पार करने के आरोप में पाकिस्तान ने एक भारतीय नागरिक को किया गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Pakistan Arrest Indian Citizen: संघीय सरकार के एक अधिकारी के अनुसार,‘‘कम से कम 19 भारतीय नागरिक अवैध तरीके से सीमा पार करने के आरोप में पाकिस्तान की विभिन्न जेलों में बंद हैं.

  • Share this:
लाहौर. पाकिस्तान (Pakistan) के पंजाब प्रांत (Punjab Province) के सियालकोट जिले में एक भारतीय नागरिक (Indian Citizen) को बिना यात्रा दस्तावेजों के सीमा पार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि व्यक्ति की पहचान हरिन्दर सिंह के रूप में की गई है और उसे बुधवार को सियालकोट के सुचेतगढ़ सेक्टर के सीमावर्ती गांव कुंदनपुर के रास्ते कामकाजी सीमा को पार करके पाकिस्तान में अवैध रूप से प्रवेश करने पर गिरफ्तार किया गया है.

यह स्थान लाहौर से 130 किलोमीटर दूर है. पुलिस के मुताबिक सिंह के पास कोई भी यात्रा दस्तावेज बरामद नहीं हुआ है. वह गुरदासपुर का निवासी बताया जाता है. सियालकोट पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है और उसे पूछताछ के लिए किसी अज्ञात स्थान पर ले जाया गया है. यह जगह लाहौर से 130 किमी दूर है. सिंह के पास से कोई ट्रैवल डॉक्युमेंट नहीं मिले हैं.

गुरदासपुर का रहने का वाला है शख्स
पुलिस ने आशंका जताई है कि वह गुरदासपुर के रहने वाले हैं. सियालकोट पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. संघीय सरकार के एक अधिकारी के अनुसार,‘‘कम से कम 19 भारतीय नागरिक अवैध तरीके से सीमा पार करने के आरोप में पाकिस्तान की विभिन्न जेलों में बंद हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज