लाइव टीवी

पाकिस्तान ने पुंछ के मेंढर सेक्टर में की फायरिंग, 12 स्कूली बच्चे फंसे

News18Hindi
Updated: October 22, 2019, 3:40 PM IST
पाकिस्तान ने पुंछ के मेंढर सेक्टर में की फायरिंग, 12 स्कूली बच्चे फंसे
पाकिस्तान की ओर से पुंछ से मेंढर सेक्टर को निशाना बनाते हुए फायरिंग की जा रही है.

पाकिस्तान ने पुंछ (Poonch) के मेंढर सेक्टर में सीज फायर का उल्लंघन (ceasefire violation) करते हुए फायरिंग शुरू की है. भारतीय सुरक्षा बल इन बच्चों को सुरक्षित निकालने का प्रयास कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2019, 3:40 PM IST
  • Share this:
श्रीनगर. पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से एक बार फिर भारतीय सीमा (Indian Border) को निशाना बनाते हुए फायरिंग (Firing) की जा रही है. पाकिस्तान ने पुंछ (Poonch) के मेंढर सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन (ceasefire violation) करते हुए फायरिंग शुरू की. फायरिंग में सरकारी स्कूल के 12 बच्चों के फंसे होने की खबर है. भारतीय सुरक्षा बल इन बच्चों को सुरक्षित निकालने का प्रयास कर रहे हैं. भारतीय सुरक्षाबल भी लगातार पाकिस्तान की फायरिंग का जवाब दे रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान की ओर से एक बार फिर भारतीय सीमा पर फायरिंग तेज कर दी गई है. रात 9 बजे से ही पाकिस्तान की ओर से हीरानगर सेक्टर को निशाना बनाते हुए फायरिंग की जा रही थी. हीरानगर में रहने वाले लोगों के मुताबिक फायरिंग करीब एक बजे तक चली थी. इसके बाद सुबह से ही पाकिस्तान भारत के अलग-अलग बॉर्डर को निशाना बनाते हुए हमला कर रहा है.

इसे भी पढ़ें :- पाकिस्तान के रेल मंत्री ने फिर दी जंग की धमकी, कहा- इस बार तोप टैंक नहीं चलेंगे, परमाणु युद्ध होगा

अभी की जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान की ओर से पुंछ के मेंढर सेक्टर में मोर्टार से हमला किया जा रहा है. भारतीय सुरक्षा बल भी पाकिस्तान की फायरिंग का जवाब दे रहे हैं. बताया जाता है कि दोपहर में जब पाकिस्तान की ओर से फायरिंग शुरू की गई. उस वक्त बच्चों के स्कूल की छुट्टियां हुईं थीं. फायरिंग के कारण 12 बच्चे बीच में ही फंस गए. बच्चों को सुरक्षित बाहर निकालने का प्रयास जारी है.

इसे भी पढ़ें :- भारत के खिलाफ बड़ी साजिश रच रहा पाकिस्तान! LoC की तरफ भेजे कई टैंक

बता दें कि भारतीय सेना ने पाकिस्तान की अकारण गोलीबारी के बाद जवाब में बड़ी कार्रवाई करते हुए रविवार को पीओके में नीलम घाटी में भारी हथियारों से चार आतंकवादी शिविरों और कई पाकिस्तानी सैन्य ठिकानों को निशाना बनाया था. सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कहा था कि सुरक्षा बलों ने अथमुकाम, कुडल शाही और जुरा में आतंकवादी शिविरों को ध्वस्त किया और सेना के पास लीपा घाटी में एक शिविर के बारे में भी सूचना थी. जिसके बाद ये कार्रवाई की गई.

इसे भी पढ़ें :-
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 2:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...