लाइव टीवी

जम्मू-कश्मीर: दिवाली के दिन भी बाज़ नहीं आया पाकिस्तान, LoC पर की गोलीबारी

News18Hindi
Updated: October 27, 2019, 7:19 PM IST
जम्मू-कश्मीर: दिवाली के दिन भी बाज़ नहीं आया पाकिस्तान, LoC पर की गोलीबारी
जम्मू-कश्मीर के राजौरी में पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया. जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया.

अधिकारियों ने कहा कि सुंदरबनी सेक्टर में सीमापार से सुबह लगभग 6 बजकर 30 मिनट पर गोलाबारी हुई, जिसका भारतीय सेना (Indian Army) ने मुंहतोड़ जवाब दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2019, 7:19 PM IST
  • Share this:
जम्मू. पाकिस्तान (Pakistan) अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. दिवाली (Diwali) के दिन भी जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के राजौरी जिले में लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) पर सीजफायर का उल्लंघन किया गया. पाकिस्तान की ओर से रविवार को भारतीय सेना की अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाकर छोटे हथियारों से गोलीबारी और मोर्टार दागे गए. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

अधिकारियों ने कहा कि सुंदरबनी सेक्टर में सीमापार से सुबह लगभग 6 बजकर 30 मिनट पर गोलाबारी हुई, जिसका भारतीय सेना (Army) ने मुंहतोड़ जवाब दिया.

अधिकारियों ने कहा कि सीमापार से हुई गोलीबारी कुछ ही समय तक चली और किसी के हताहत नहीं की खबर नहीं मिली है.

पाकिस्तान लगातार कर रहा सीजफायर का उल्लंघन

आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार पाकिस्तान सेना इस साल नियंत्रण रेखा पर 21,000 से अधिक बार संघर्ष विराम का उल्लंघन कर चुकी है, जिसमें 29 भारतीयों की मौत हुई है और कई अन्य घायल हुए हैं. इनमें इसी महीने पांच जवान शहीद हुए और तीन नागरिकों की मौत हुई.

(इनपुट भाषा)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 6:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...