Home /News /nation /

राजस्थान: गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए सीमा पार कर मुंबई जा रहा था पाकिस्तानी युवक, BSF ने किया गिरफ्तार

राजस्थान: गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए सीमा पार कर मुंबई जा रहा था पाकिस्तानी युवक, BSF ने किया गिरफ्तार

राजस्थान: बॉर्डर क्रॉस करते वक्त पाकिस्तानी युवक गिरफ्तार

राजस्थान: बॉर्डर क्रॉस करते वक्त पाकिस्तानी युवक गिरफ्तार

Pakistan Arrested by BSF in Rajasthan: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में पाकिस्तान से लगी सीमा पर बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स ने एक पाकिस्तानी युवक को सीमा पार करते हुए पकड़ा है. पाकिस्तन के बहावलपुर के रहने वाले इस युवक का कहना है कि वह मुंबई में एक लड़की से मिलने जा रहा था जिसे वह प्यार करता है. बीएसएफ ने युवक के पास से मोबाइल फोन और पाकिस्तानी करेंसी बरामद की है.

अधिक पढ़ें ...

    श्रीगंगानगर: राजस्थान में बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) ने एक पाकिस्तानी युवक को भारत-पाकिस्तान बॉर्डर क्रॉस करते वक्त गिरफ्तार किया है. पाकिस्तान (Pakistan) के इस युवक का कहना है कि वह मुंबई की एक लड़की से प्यार करता है और उससे मिलने के लिए हिंदुस्तान आया है. फिलहाल सीमा सुरक्षा बल के अधिकारी युवक से पूछताछ में लगे हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पाकिस्तानी युवक मोहम्मद अहमर ने श्रीगंगानगर में अनूपगढ़ इलाके में स्थित शेरपुरा और कैलाश पोस्ट के बीच बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स की जीरो लाइन को क्रॉस किया था और तारबंदी की ओर जाने वाला था.

    जैसे ही इस युवक ने बॉर्डर क्रॉस करने की कोशिश की उसे पकड़ लिया गया. पूछताछ में उसने अपना नाम मोहम्मद अहमर और उम्र 22 साल बताई. मोहम्मद ने बीएसएफ के अधिकारियों को बताया कि वह पाकिस्तान के बहावलपुर का रहने वाला है. इस युवक से एक मोबाइल फोन और पाकिस्तानी करेंसी बरामद हुई है. इस पाकिस्तानी युवक का कहना है कि वह मुंबई में रहने वाली एक लड़की से प्यार करता है और उससे मिलने के लिए उसने सीमा पार की, ताकि वह मुंबई जा सके.

    यह भी पढ़ें: आर्थिक संकट से जूझ रहे पाकिस्तान को सऊदी अरब से सहारा, 3 अरब अमेरिकी डॉलर का मिला लोन

    हालांकि यह पहली बार नहीं है जब किसी संदिग्ध पाकिस्तानी नागरिक ने बॉर्डर क्रॉस करने का प्रयास किया हो. पिछले महीने 30 वर्षीय अलाद्दीन, जो कि अहमर की तरह ही बहावलपुर का रहने वाला था, उसने भी सीमा पार करने की कोशिश की थी, जिसे बीएसएफ ने रालवा पुलिस स्टेशन इलाके में पकड़ लिया था. हालांकि इस युवक के पास से कुछ भी संदिग्ध सामान नहीं मिला था, जिसके बाद सीमा सुरक्षा बल ने उसे वापस भेजने की कोशिश की लेकिन पाकिस्तान रेंजर्स ने उसे लेने से इनकार कर दिया.

    Tags: BSF, India pakistan, Indo-Pak border

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर