Home /News /nation /

VIDEO: पाकिस्तान में दही खरीदने के लिए ड्राइवर ने बीच रास्ते में रोक दी ट्रेन, जानें फिर क्या हुआ...

VIDEO: पाकिस्तान में दही खरीदने के लिए ड्राइवर ने बीच रास्ते में रोक दी ट्रेन, जानें फिर क्या हुआ...

ये घटना पाकिस्तान की बताई जा रही है.

ये घटना पाकिस्तान की बताई जा रही है.

Pakistan Drive Stop Train middle in the Path: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ट्रेन बीच कस्बे में रूकी हुई है. ट्रेन के इंजन से एक शख्स नीचे उतरता है और आराम से कस्बे की ओर जाता है. ट्रेन की ओर लौटते वक्त शख्स के हाथों में एक दही की थैली दिखाई दे रही है.

अधिक पढ़ें ...

    लाहौर. हवा से बात करते हुए एक हाई स्पीड ट्रेन के ड्राइवर को अचानक से रास्ते में दही खाने की तलब लगी. अब ट्रेन की चाबी ड्राइवर के हाथ में हैं तो उसने आव देखा न ताव, रास्ते में एक कस्बा दिखने पर बीच में ही ट्रेन रोककर अपने असिस्टेंट को दही खरीदने भेज दिया. ड्राइवर के आदेश पर असिस्टेंट आराम से कस्बे में गया. दुकान खोजी, दुकानदार से दही के लिए मोलभाव किया और आराम से दही खरीदने के बाद इंजन पर चढ़ गया. असिस्टेंट के हाथों में दही देखने के बाद ड्राइवर को शांति मिली और फिर उसने ट्रेन को आगे बढ़ाया.

    ड्राइवर और उसके असिस्टेंट की यह हरकत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. खैर ये बात जानकर आपको हैरानी तो नहीं होगी कि घटना कहीं और नहीं बल्कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की है. बता दें कि पाकिस्तान में ट्रेन एक्सिडेंट के मामले सबसे ज्यादा होते हैं. इसके बावजूद वहां का रेलवे डिपार्टमेंट सुधरने को तैयार नहीं है. दरअसल पाकिस्तान में ड्राइवर राणा मोहम्मद शहजाद और उसका असिस्टेंट इफ्तिखार हुसैन ट्रेन लेकर जा रहे थे. दोनों रेलवे कर्मियों की पहचान राणा मोहम्मद शहजाद और उनके सहायक इफ्तिखार हुसैन के रूप में हुई है. देखिए हैरान कर देने वाला ये VIDEO…

    ये भी पढ़ेंः- CDS Bipin Rawat Death: सीडीएस बिपिन रावत की मौत पर क्या बोले पाकिस्तानी सेना के जनरल?

    वीडियो वायरल होने के बाद रेल मंत्री आजम खान स्वाति ने ड्राइवर और उसके सहायक को सस्पेंड कर दिया. उन्होंने कहा कि जब आप किसी ट्रेन को बीच में (पटरियों के बीच) रोकते हैं तो यह सुरक्षा का मुद्दा बन जाता है. सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है. रेल मंत्रालय के प्रवक्ता सैयद एजाज-उल-हसन शाह ने बुधवार को एएफपी को बताया, हम सुरक्षा से समझौता करने वाली किसी भी चीज को बर्दाश्त नहीं कर सकते.

    इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक बार फिर पाकिस्तान की किरकिरी हो रही है. लोग कह रहे हैं इस देश में जो नहीं हो रहा है वही कम है.

    Tags: Latest viral video, Social media, Social media post, Trending news, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर