लाइव टीवी

पाकिस्तान ने पूरी रात सीमा पर की गोलीबारी, भारतीय सेना ने मार गिराए तीन घुसपैठिये और दो पाक सैनिक

News18Hindi
Updated: December 17, 2019, 10:56 AM IST
पाकिस्तान ने पूरी रात सीमा पर की गोलीबारी, भारतीय सेना ने मार गिराए तीन घुसपैठिये और दो पाक सैनिक
पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाद नहीं आ रहा है.

वहीं पाकिस्तान की तरफ से की गई फायरिंग में भारतीय सेना (Indian Army) का एक जवान शहीद हो गया, जबकि एक अन्य जवान के घायल होने की सूचना है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 17, 2019, 10:56 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय सेना (Indian Army) ने एक बार फिर पाकिस्तान (Pakistan) की नापाक हरकत को रोक दिया है. पाकिस्तानी सेना (Pakistan army) ने सोमवार रात जम्मू और कश्मीर में सीमा से सटे तीन इलाकों में गोलीबारी की. हालांकि भारतीय सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया.

पाकिस्तानी की गोलीबारी के जवाब में भारतीय सेना ने पाक के दो सैनिकों और तीन घुसपैठियों को मार गिराया. जबकि चार अन्य सैनिक घायल बताए जा रहे हैं.  इसके साथ ही सीमा से लगे पाकिस्तान की सैन्य चौकियों को भी बहुत नुकसान पहुंचा है.

जम्मू-कश्मीर (Jammu And Kashmir) के पुंछ (Poonch) में पूरी रात पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से फायरिंग की गई. इसके साथ ही जिला राजौरी (Rajauri) के केरी सेक्टर स्थित सुंदरबनी और नौशेरा में पाकिस्तानी सेना ने फायरिंग की. इस फायरिंग में भारतीय सेना  (Indian Army) के दो जवान शहीद हो गए.  एक जवान की पहचान हवलदार सीजे गणपति शहीद के तौर पर हुई है.

समाचार लिखे जाने तक राजौरी और पुंछ में फिलहाल फायरिंग बंद है, लेकिन सेना ने एलओसी पर बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन किया.



यह भी पढ़ें: उन्नाव रेप केस में कोर्ट ने CBI को जमकर लगाई फटकार, जानें वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 17, 2019, 8:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर