अपना शहर चुनें

States

जम्मू-कश्मीर के रामपुर सेक्टर में पाकिस्तान ने की गोलीबारी, 4 नागरिक घायल

जम्मू-कश्मीर के रामपुर सेक्टर में पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर (फाइल फोटो)
जम्मू-कश्मीर के रामपुर सेक्टर में पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर (फाइल फोटो)

पाकिस्तान (Pakistan) ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के बारामूला जिले के रामपुर सेक्टर में गोलाबारी की. इसमें चार स्थानीय नागरिक घायल हो गए.

  • Share this:
कश्मीर. कोरोना संकट में भी सीमा पर पाकिस्तान (Pakistan) की नापाक हरकतें कम नहीं हो रही है. वह लगातार सीमा पर सीजफार का उल्लंघन कर रहा है. पाकिस्तान ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के बारामूला जिले के रामपुर सेक्टर में गोलाबारी की. इसमें चार स्थानीय नागरिक घायल हो गए. भारतीय सेना भी उसका माकूल जवाब दिया है. पाकिस्तानी सेना ने बिना उकसावे के सीजफायर का उल्लंघन किया है.

वहीं, जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर (Uri sector) में सीजफायर का उल्लंघन (Ceasefire violation) करते हुए पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से फायरिंग की गई. पाकिस्तानी सेना भारतीय चौकियों को निशाना बनाने हुए हमला कर रही है, जिसका भारत की ओर से मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है. बता दें​ कि पाकिस्तान पिछले कुछ दिनों से आतंकियों (Terrorist ) को सरहद के पार भेजने की नापाक कोशिश कर रहा है. घुसपैठ की कोशिशों को अंजाम देने के लिए पाकिस्तान की ओर से सीज फायर का उल्लंघन करते हुए फायरिंग की जा रही है.
Pakistan violated ceasefire in Rampur sector of Baramulla district in the morning hours today. Four civilians injured. Indian Army retaliating: Chinar Corps, Indian Army #JammuandKashmir





जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान की ओर से एक बार फिर नियंत्रण रेखा पर भारतीय सेना की चौकियों को निशाना बनाने हुए फायरिंग की जा रही है. पाकिस्तानी सेना उरी सेक्टर में भारतीय पोस्ट पर लगातार फायरिंग कर रही है. भारतीय सैनिक भी पाकिस्तान की हर गोली का जवाब दे रहे हैं. दोनों ओर से चल रही फायरिंग में किसी के जानमाल के नु​कसान की खबर नहीं है.

राजौरी में की गई थी फायरिंग

इससे पहले शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा की अग्रिम चौकियों पर पाकिस्तानी सैनिकों ने गोलीबारी की थी और मोर्टार के गोले दागे थे. एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया, '10 बजकर 45 मिनट पर पाकिस्तान के सैनिकों ने बिना उकसावे के संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार के गोले दागे.' प्रवक्ता ने बताया कि भारतीय सेना इसका माकूल जवाब दे रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज