लाइव टीवी

पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने अभिनंदन के परिवार को भेजा मैसेज!

News18Hindi
Updated: March 1, 2019, 12:02 PM IST
पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने अभिनंदन के परिवार को भेजा मैसेज!
पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने भेजा अभिनंदन के परिवार को मैसेज, कहा आपका बेटा सुरक्षित और स्वस्थ

शाह महमूद कुरैशी ने पाकिस्तानी चैनल समा टीवी पर दावा किया कि उन्होंने अभिनंदन के परिवार से संपर्क साधा है

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 1, 2019, 12:02 PM IST
  • Share this:
भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन आज वाघा बॉर्डर के रास्ते भारत लौटने वाले हैं. पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अभिनंदन का विमान पीओके में क्रैश हो गया था, जिसके बाद उन्हें वहां की आर्मी ने पकड़ लिया था. इस बीच पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने दावा किया है कि उन्होंने विंग कमांडर अभिनंदन के परिवार से संपर्क साध उन्हें उनके बेटे की सलामती का मैसेज भिजवाया है. पाकिस्तानी चैनल समा टीवी से बात करते हुए शाह महमूद कुरैशी ने कहा, 'मैंने विंग कमांडर अभिनंदन के परिवार को मैसेज कर कहा है कि उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है. वो पूरी तरह सुरक्षित है, उन्हें सभी सुविधाएं दी जा रही हैं. अभिनंदन स्वस्थ हैं और उनकी देखभाल हो रही है. '

आपको बता दें इंडियन एयरफोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन को पाकिस्तान आज रिहा करेगा. सूत्रों के अनुसार, वायुसेना का एक प्रतिनिधिमंडल आज कमांडर अभिनंदन को लेने वाघा बॉर्डर जाएगा. इसके अलावा एयरफोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन के माता -पिता भी उन्हे रिसीव करने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट से अमृतसर जाने के लिए रवाना हो गए हैं. वे रात को ही दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंच गए थे.

उम्मीद की जा रही है कि अभिनंदन आज दोपहर 1 बजे के बाद बाघा बॉर्डर से भारत में प्रवेश करेंगे. खतरे को देखते हुए बाघा बॉर्डर इलाके में BSF की टीम ने काफी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 1, 2019, 9:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर