Home /News /nation /

PM मोदी के इस VIDEO से बौखला रहा है पाकिस्तान, देखिए...

PM मोदी के इस VIDEO से बौखला रहा है पाकिस्तान, देखिए...

पीएम मोदी के इस वीडियो से बौखलाया पाकिस्तान

पीएम मोदी के इस वीडियो से बौखलाया पाकिस्तान

भारत द्वारा जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) से अनु्च्छेद 370 (Article 370) हटाए जाने के बाद पाकिस्तान (Pakistan) बुरी तरह बौखलाया हुआ है. इन दिनों उसके नेता भारत को नीचा दिखाने का मौका तलाश रहे हैं.

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने शुक्रवार को फ्रांस (France) में भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों से भी मुलाकात की. पीएम मोदी बोहरा समुदाय के लोगों से भी मिले, जिनके हाथ में तिरंगा था. पीएमओ (PMO) ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसका वीडियो शेयर किया है.

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण से जहां भारत और फ्रांस के भारतीयों में जोश दिखा तो पाकिस्तान (Pakistan) इससे बौखलाता नजर आया. पाकिस्तान सरकार के मंत्री फवाद हुसैन (Fawad Hussain) ने पीएम मोदी के भारतीयों से मिलने के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "कितने पैसे लग गए इस ड्रामे में?"



    गौरतलब है कि भारत द्वारा जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) से अनुच्छेद 370 (Article 370) हटाए जाने के बाद पाकिस्तान बुरी तरह बौखलाया हुआ है. इन दिनों उसके नेता भारत को नीचा दिखाने का मौका तलाश रहे हैं. वहीं जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने के बारे में स्पष्ट संकेत करते हुए पीएम मोदी ने कहा, "भारत में अस्थायी चीजों के लिए कोई जगह नहीं है. आपने देखा होगा कि 1.25 अरब लोगों के देश, महात्मा गांधी, गौतम बुद्ध, राम, कृष्ण की भूमि में, उसे हटाने में 70 साल लग गए, जो अस्थायी था."

    प्रधानमंत्री मोदी ने तीन तलाक पर भी बात की. उन्होंने कहा, "हमने तीन तलाक की प्रथा को खत्म किया, नए भारत में मुस्लिम महिलाओं के साथ अन्याय नहीं किया जा सकता."

    ये भी पढ़ें: कश्मीर से चंद्रयान तक PM मोदी की हर बात के मुरीद हुए लोग

    Tags: Emmanuel Macron, France, Narendra modi, Pakistan, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर