PM मोदी के इस VIDEO से बौखला रहा है पाकिस्तान, देखिए...

News18Hindi
Updated: August 23, 2019, 9:09 PM IST
PM मोदी के इस VIDEO से बौखला रहा है पाकिस्तान, देखिए...
पीएम मोदी के इस वीडियो से बौखलाया पाकिस्तान

भारत द्वारा जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) से अनु्च्छेद 370 (Article 370) हटाए जाने के बाद पाकिस्तान (Pakistan) बुरी तरह बौखलाया हुआ है. इन दिनों उसके नेता भारत को नीचा दिखाने का मौका तलाश रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2019, 9:09 PM IST
  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने शुक्रवार को फ्रांस (France) में भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों से भी मुलाकात की. पीएम मोदी बोहरा समुदाय के लोगों से भी मिले, जिनके हाथ में तिरंगा था. पीएमओ (PMO) ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसका वीडियो शेयर किया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण से जहां भारत और फ्रांस के भारतीयों में जोश दिखा तो पाकिस्तान (Pakistan) इससे बौखलाता नजर आया. पाकिस्तान सरकार के मंत्री फवाद हुसैन (Fawad Hussain) ने पीएम मोदी के भारतीयों से मिलने के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "कितने पैसे लग गए इस ड्रामे में?"



गौरतलब है कि भारत द्वारा जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) से अनुच्छेद 370 (Article 370) हटाए जाने के बाद पाकिस्तान बुरी तरह बौखलाया हुआ है. इन दिनों उसके नेता भारत को नीचा दिखाने का मौका तलाश रहे हैं. वहीं जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने के बारे में स्पष्ट संकेत करते हुए पीएम मोदी ने कहा, "भारत में अस्थायी चीजों के लिए कोई जगह नहीं है. आपने देखा होगा कि 1.25 अरब लोगों के देश, महात्मा गांधी, गौतम बुद्ध, राम, कृष्ण की भूमि में, उसे हटाने में 70 साल लग गए, जो अस्थायी था."
Loading...

प्रधानमंत्री मोदी ने तीन तलाक पर भी बात की. उन्होंने कहा, "हमने तीन तलाक की प्रथा को खत्म किया, नए भारत में मुस्लिम महिलाओं के साथ अन्याय नहीं किया जा सकता."

ये भी पढ़ें: कश्मीर से चंद्रयान तक PM मोदी की हर बात के मुरीद हुए लोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 8:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...